आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' की शूटिंग हुई पूरी, एक्ट्रेस ने शेयर किए फिल्म से जुड़े कीमती पल

फिल्म की शूटिंग के खत्म होने पर पूरी टीम ने केक काटकर जश्न भी मनाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई हैं। वहीं फिल्म के रैप-अप के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े प्रीशियस मूमेंट्स का एक वीडियो शेयर किया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Tue, 07 Sep 2021 08:37 PM (IST) Updated:Wed, 08 Sep 2021 07:40 AM (IST)
आलिया भट्ट की 'डार्लिंग्स' की शूटिंग हुई पूरी, एक्ट्रेस ने शेयर किए फिल्म से जुड़े कीमती पल
विजय वर्मा, आलिया भट्ट, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट बीते कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म 'डार्लिंग्स' की शूटिंग में व्यस्त थीं। लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। फिल्म की शूटिंग के खत्म होने पर फिल्म की पूरी टीम ने शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी होने पर केक काटकर जश्न भी मनाया। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई हैं। वहीं फिल्म के रैप-अप के बाद आलिया भट्ट ने फिल्म की शूटिंग से जुड़े प्रीशियस मूमेंट्स का एक वीडियो शेयर किया है।

फिल्म के रैप-अप की तस्वीरें रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की गई हैं। जिसमें पूरी कास्ट और क्रू मेंबर्स एक साथ केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट, विजय वर्मा पूरे क्रू मेंबर्स के साथ मस्ती करते हुए केक काट रहे हैं। फिल्म की रैपअप में सभी लोग काफी खुश भी नजर आए।

 

View this post on Instagram

A post shared by Red Chillies Entertainment (@redchilliesent)

वहीं आलिया भट्ट ने भी अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में शूटिंग के समय के सारे फोटोज और वीडियो को कम्पाइल किया गया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कैप्शन में लिखा, 'डार्लिंग्स, ये रैप-अप है!! हमने फिल्म बनाने में अपना बेस्ट दिया है इस आशा से कि आपको फिल्म पसंद आएगी। मिलते हैं फिल्म में।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt ☀️ (@aliaabhatt)

बता दें कि फिल्म 'डार्लिंग्स' रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इटरनल सनशाइन प्रोडक्शन के बैनरतले बनी है। जिसका निर्देशन जसमीत के रीन ने किया है। फिल्म में मुख्य किरदार में आलिया भट्ट, शेफाली शाह, रोशन मैथ्यू और विजय वर्मा हैं। शेफाली शाह और रोशन मैथ्यू फिल्म की शूटिंग बीते महीने ही पूरी कर चुके थे। वहीं अब पूरी तरह से फिल्म की शूटिंग भी खत्म हो गई है। फिल्म की कहानी को परवेज शेख और जसमीत ने लिखा है। वहीं गौरी खान, आलिया भट्ट और गौरव वर्मा इस फिल्म के निर्माता है।

chat bot
आपका साथी