फोटोग्राफर्स को अनदेखा कर आगे बढ़ने पर आलिया भट्ट हुईं ट्रोल, भड़के यूजर्स ने कहा 'रूड'

फोटोग्राफर्स आलिया भट्ट को कैमरे में कैद करने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही आलिया गाड़ी से उतरीं वहां मौजूद पैप्स उनसे फोटो देने की रिक्वेस्ट करने लगे। लेकिन आलिया उनपर ध्यान नहीं दिया और उन्हें अनदेखा कर आगे बढ़ गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 01:46 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:46 PM (IST)
फोटोग्राफर्स को अनदेखा कर आगे बढ़ने पर आलिया भट्ट हुईं ट्रोल, भड़के यूजर्स ने कहा 'रूड'
Image Source: Alia Bhatt Social media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड सिलेब्स का सोशल मीडिया पर ट्रोल होना कोई नई बात नहीं। यूजर्स को जो बात पसंद नहीं आती उसे पर रिएक्ट करने के लिए अब उनके पास इंटरनेट जैसा प्लेटफॉर्म है। ट्रोल्स का ताजा शिकार बनीं ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट। आलिया की एक हरकत से नाराज यूजर्स उन्हें रूड और ऐटिट्यूड वाला बता रहे हैं।

ट्रोल्स के निशाने पर आईं आलिया

दरअसल, रविवार को फोटोग्राफर्स आलिया भट्ट को कैमरे में कैद करने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही आलिया गाड़ी से उतरीं वहां मौजूद पैप्स उनसे फोटो देने की रिक्वेस्ट करने लगे। लेकिन आलिया उनपर ध्यान नहीं दिया और उन्हें अनदेखा कर आगे बढ़ गईं। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग उन्हें रूड और ऐटिट्यूड वाला कह रहे हैं।

पैप्स को इग्नोर कर बढ़ गईं आलिया

आलिया भट्ट आरआरआर की शूटिंग के बाद बीते दिनों मुंबई वापस लौटी हैं। संडे को वह संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आईं। उनकी कार जैसे ही रुकी फोटोग्राफर्स उनसे पोज देने की रिक्वेस्ट करने लगे। आलिया ने किसी की भी तरफ नहीं देखा और आगे बढ़ गईं। हालांकि आलिया अमूमन ऐसा करती नहीं हैं। फिर भी सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा।

यूजर्स ने कहा रूड

पपराजी विरल भैयानी के इंस्टा पर एक फॉलोअर ने आलिया का व्यवहार देखने के बाद कमेंट किया 'अभी मूवी आने दो फिर रुककर पोज देंगी'। एक और ने लिखा है, इसीलिए वह मुझे पसंद नहीं है... ऐटिट्यूड।

टोक्यो ओलंपिक 2020 को लेकर भी हुईं थीं ट्रोल

बता दें कि कुछ दिनों पहले भी आलिया ट्रोल हो चुकी हैं। टोक्यो ओलंपिक 2020 के लिए भारतीय टीम को बधाई देने के लिए आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लंदन ओलंपिक 2012 की फोटो शेयर की थी जिसमें रेस्लर सुशील कुमार ने भारतीय टीम का नेतृत्व किया था। 

chat bot
आपका साथी