Alia Bhatt का ये सिंपल सा फोटो क्यों हो रहा इतना वायरल? ये है वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस हैं। फिर चाहें वो अपने पर्सनल लाइफ की वजहों से हों या प्रोफेशनल लाइफ की वजहों से। लेकिन फैंस की नज़र अक्सर आलिया भट्ट की हर हरकत पर रहती है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 03:18 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 03:37 PM (IST)
Alia Bhatt का ये सिंपल सा फोटो क्यों हो रहा इतना वायरल? ये है वजह
Photo Credit - Alia Bhatt Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस अलिया भट्ट फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस हैं। फिर चाहें वो अपने पर्सनल लाइफ की वजहों से हों या प्रोफेशनल लाइफ की वजहों से। लेकिन फैंस की नज़र अक्सर आलिया भट्ट की हर हरकत पर रहती है। कभी जिम के बाहर, कभी एयरपोर्ट के बाहर तो कभी अपनी इंस्टा पर शेयर की गई फोटोज़ की वजह से भी आलिया अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। जैसे फिलहाल आलिया की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो काफी सिंपल और सैक्सी लग रही हैं और यही वजह कि आलिया भट्ट की इस फोटो की काफी चर्चा हो रही है।

फोटो में आलिया बीच किनारे बैठी हैं और उनका नो मेकअप लुक नज़र आ रहा है। इस दौरान न तो एक्ट्रेस ने अपने चेहरे पर ज़रा सा भी मेकअप लगाया है और ना ही उन्होंने किसी भी तरह की ज्वैलिरी कैरी की है बस सिर पर ब्लैक कलर की हैट पहन रखी है। फोटो में आलिया का बस शॉल्ड और फेस नज़र आ रहा है जिसमें वो कैमरे की तरफ देखकर पोज़ दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, ‘मुस्कुराओ...सपने देखो और शाइन करो’। आलिया की इस फोटो पर जैकलीन फर्नांडिज़, मोनी रॉय और मनीष मल्होत्रा ने कमेंट कर उनकी तारीफ की है। वहीं आलिया का ये नो मेकअप लुक उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है, फैंस कमेंट कर लगातार दिल वाली इमोजी बना रहे हैं।

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बैक टू बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं। एक्ट्रेस लंबे समये से रणबीर कपूर के साथ 'बृ्ह्मास्त्र' की शूटिंग कर रही हैं इस फिल्में आलिया और रणबीर कपूर के अलावा अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस 'बाहुबाली' डायरेक्टर की फिल्म 'RRR' में भी नज़र आएंगी। वहीं हाल ही में करण जौहर ने अपनी नई फिल्म का एलान किया है जिसका नाम है 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ इंडस्ट्री के तीन लेजेंड कलाकार धर्मेंद्र, शबाना आज़मी और जया बच्चन भी नज़र आएंगे।

chat bot
आपका साथी