एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं आलिया भट्ट, किया ऐसा काम लोग बोले- घमंड मत कर बहन...

इन दिनों आलिया भट्ट को लगातार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा रहा है। हाल ही में वह फोटोग्राफर्स और रिपोर्ट्स को तस्वीरें क्लिक करवाने से बचती नजर आईं जिसके बाद सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने आलिया भट्ट को ट्रोल किया।

Anand KashyapWed, 28 Jul 2021 01:23 PM (IST)
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, तस्वीर- Instagram: aliaabhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। इन दिनों आलिया भट्ट को लगातार ट्रोलर्स का सामना करना पड़ा रहा है। हाल ही में वह फोटोग्राफर्स और रिपोर्ट्स को तस्वीरें क्लिक करवाने से बचती नजर आईं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने आलिया भट्ट को ट्रोल किया। साथ ही उन्होंने ऐटिट्यूड दिखाने वाली बताया दिया। अब एक बार फिर से आलिया भट्ट को 'ऐटिट्यूड' दिखाने पर ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट करण जौहर के धर्मा प्रोड्क्शन के ऑफिस के बाहर नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक डेनिम शॉर्ट्स के साथ ब्लैक टी-शर्ट्स, ब्लैक शूज और कैप पहनी हुई थी। आलिया भट्ट को कार से उतरता देख फोटोग्राफर्स और रिपोर्ट्स ने उनकी तस्वीरें क्लिक करने की कोशिश की, लेकिन आलिया ने उन्हें कोई पोज नहीं दिया। फोटोग्राफर्स की आवाज देने पर बस उन्होंने दो बार हाथ हिलाया। इसके बाद अभिनेत्री ने उन्हें अनदेखा कर दिया।

आलिया भट्ट के इस वीडियो को फोटोग्राफर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है और 'ऐटिट्यूड' दिखाने वाली बताया है। chitrasinsta नाम की यूजर ने अपने कमेंट में आलिया भट्ट के लिए लिखा, 'क्यों इसको इतना भाव दे रहे हो.... इतना ऐटिट्यूड किस बात का है इसको....।'

jasm_ine530 ने लिखा है, ऐटिट्यूड कितना है इसमें।' mada_mastini ने अपने कमेंट में लिखा है, 'घमंड मत कर बहन, फैंस के पैसों से ही चलता है बॉलीवुड।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया भट्ट को कमेंट कर ट्रोल किया है। इससे पहले रविवार को फोटोग्राफर्स आलिया भट्ट को कैमरे में कैद करने का इंतजार कर रहे थे। जैसे ही आलिया गाड़ी से उतरीं वहां मौजूद पैप्स उनसे फोटो देने की रिक्वेस्ट करने लगे। लेकिन आलिया उनपर ध्यान नहीं दिया और उन्हें अनदेखा कर आगे बढ़ गईं। आलिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोग उन्हें रूड और ऐटिट्यूड वाला कह रहे हैं।

आलिया भट्ट आरआरआर की शूटिंग के बाद बीते दिनों मुंबई वापस लौटी हैं। संडे को वह संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर नजर आईं। उनकी कार जैसे ही रुकी फोटोग्राफर्स उनसे पोज देने की रिक्वेस्ट करने लगे। आलिया ने किसी की भी तरफ नहीं देखा और आगे बढ़ गईं। हालांकि आलिया अमूमन ऐसा करती नहीं हैं। फिर भी सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.