ऐसी टी-शर्ट और जूते पहनने पर बुरी तरह से ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, लोग बोले- 'रणबीर के जूते डालकर आ गई...'

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। लंबे समय से मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि वह बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 26 Sep 2021 09:39 AM (IST) Updated:Sun, 26 Sep 2021 10:41 AM (IST)
ऐसी टी-शर्ट और जूते पहनने पर बुरी तरह से ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, लोग बोले- 'रणबीर के जूते डालकर आ गई...'
बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट, तस्वीर, Instagram: aliaabhatt

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में हैं। लंबे समय से मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि वह बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है। इतना ही नहीं रणबीर कपूर मुंबई के पाली हिल में अपना नया घर बनवा रहे हैं। इस घर को लेकर भी ऐसी खबरों हैं कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी करके इस नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

शनिवार को आलिया भट्ट ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के इस नए घर के कंस्ट्रक्शन का मुआयना करने पहुंचीं। इस दौरान वह मीडिया के कैमरे में भी कैद हुईं। आलिया भट्ट ने ब्लैक क्रॉप टॉप और टाइट्स पहना हुआ था। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर भी कैरी किया हुआ था। अपने इस लुक में आलिया भट्ट काफी प्यारी दिख रही थीं, लेकिन इस ड्रेस की वजह से अब वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के अंडर कंस्ट्रक्शन घर पर पहुंचते हुए आलिया भट्ट के एक वीडियो को फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया भट्ट को कमेंट कर काफी ट्रोल कर रहे हैं। karanarora4964 नाम के यूजर कमेंट कर लिखा, 'छपरी लग रही है कासम से।' loveyourselfaries ने लिखा है, 'शायद रणबीर के जूते डालकर आ गई।'

pritiholkar4 नाम की यूजर ने लिखा हैं, 'थोड़ी तो मोटी हो जाओ, न आगे का पता चलता है न बैक साइड का।' real_voice_jayesh नाम के यूजर ने लिखा है, 'आलिया से ज्यादा तो उसके जूतों का वजन होगा।' इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने आलिया भट्ट के जूते और कपड़ों पर कमेंट कर उन्हें ट्रोल किया है। बात करें आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की तो वह इन दोनों अपनी कई फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं।

वह जल्द ही संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा आलिया भट्ट फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर लंबे समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। हाल ही में रणबीर कपूर के फैन पेज ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी, जिसमें अभिनेता फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम के साथ नजर आ रहे थे। तस्वीर में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी, अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक मेज के चारों ओर बैठकर चर्चा कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी