शादी के मूड में आलिया भट्ट, देखिये हल्दी और मेहंदी की रस्मों को कैसे कर रही हैं एन्जॉय

आलिया इन दिनों बॉलीवुड के ताम झाम से दूर दिल्ली में अपनी बचपन की सहेली देविका अडवाणी की शादी की रस्मों में बिजी हैं। इस शादी में वो अपने बेहद खूबसूरत अंदाज़ में दिल खोल कर एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Fri, 22 Feb 2019 06:17 PM (IST) Updated:Sun, 24 Feb 2019 04:17 PM (IST)
शादी के मूड में आलिया भट्ट, देखिये हल्दी और मेहंदी की रस्मों को कैसे कर रही हैं एन्जॉय
शादी के मूड में आलिया भट्ट, देखिये हल्दी और मेहंदी की रस्मों को कैसे कर रही हैं एन्जॉय

मुंबई। बॉलीवुड में शादियों का सीज़न ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा और सेलेब्रिटीज़ भी एक दूसरे की शादी अटेंड करने में लगे हुए हैं। ऐसे में लेटेस्ट तस्वीरें आ रही हैं आलिया भट्ट की मगर, उनकी शादी की नहीं बल्कि उनकी बचपन की सहेली की शादी से। 

बता दें कि आलिया इन दिनों बॉलीवुड के ताम झाम से दूर दिल्ली में अपनी बचपन की सहेली देविका अडवाणी की शादी की रस्मों में बिजी हैं। आलिया और उनकी सहेलियों की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आलिया इस शादी में अपने बेहद खूबसूरत अंदाज़ में दिल खोल कर एन्जॉय करती दिखाई दे रही हैं। यह डिज़ाइनर ब्लू लहंगा, येलो टॉप और ब्लू नेटेड दुपट्टा अनीता डोंगरे के खूबसूरत कलेक्शन में से एक है जिसमें आलिया बहुत प्यारे दिखाई दे रही हैं। यह लुक उन्होंने अपनी सहेली देविका की मेहंदी सेरेमनी के लिए कैरी किया है। 

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी फ़िल्म से किया था डेब्यू, झटका लगेगा

आलिया ने अपने इन्स्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो साफ़ बता रही हैं कि आलिया इस शादी को कितना एन्जॉय कर रही है। इन तस्वीरों को देखकर लगता नहीं कि ये एक्ट्रेस आलिया भट्ट है बल्कि, एक आम लड़की है जो अपनी शैली से बहुत प्यार करती है और उसके इस स्पेशल डे को वो और स्पेशल बना रही है।

बताते चलें कि आलिया, देविका और आकांक्षा रंजन कपूर तीनों बचपन की सहेलियां हैं और एक दूसरे के बेहद करीब हैं। तीनों के सोशल अकाउंट पर एक दूसरे के साथ की गई पार्टीज़ और लंच डेट्स की कई तस्वीरें हैं। यही नहीं आकांक्षा के साथ तो आलिया कुछ ब्यूटी प्रोडक्ट्स के एड्स में भी नज़र आ चुकी हैं। आलिया ने अपने बचपन की एक तस्वीर को रिक्रिएट किया है और इसका कोलाज सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो कि बहुत ही क्यूट है।

यह भी पढ़ें: आंखें खुली की खुली रह जाएंगी जब देखेंगे सैफ अली ख़ान के पटौदी पैलेस की अन्दर की तस्वीरें

आलिया पिछले साल भी अपनी एक सहेली की शादी में गई थी जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं और अब एक बार फिर आलिया किसी शादी में शामिल हुई हैं ऐसे में यह सोचन गलत नहीं होगा कि आखिर आलिया कब शादी करेंगी। आपको पता ही होगा कि इन दिनों आलिया का नाम एक्टर रणबीर कपूर के साथ जुड़ रहा है, जिसके साथ आलिया फ़िल्म 'ब्रम्हास्त्र' में भी नज़र आएंगी।

आलिया हाल ही में रणवीर सिंह के साथ फ़िल्म 'गली बॉयज' में दिखाई दी थी जिसमें उनके किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है और यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर भी कमाल का परफॉरमेंस दे रही है।

 

View this post on Instagram

. . New for #Aliabhatt and her friends in Wedding their friend @devika.advani 💘 . . . . . جديد ل #عليا_بهات مع صديقاتها في حفل زفاف صديقتهم ديفيكا أدفاني 💘 . . حلللللللووووينننن😍😍💘💘💘 . . . @aliaabhatt #aliabhatt #alia_bhatt #bollywood ‎ ‎#عليا_بهات #بوليوود @grish1234

A post shared by Aliabhatt__arabic 💕 (@aliabhatt__arabic) on Feb 21, 2019 at 5:03am PST

chat bot
आपका साथी