रॉकी और रानी के सेट से फिर लीक हुए आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के फोटोजो, देखें बीटीएस तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फिल्म की तस्वीरें लीक हो गई है जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

Nitin YadavSat, 27 Nov 2021 03:00 PM (IST)
Alia Bhatt and Ranveer Singh photos from the sets of Rocky and Rani leaked again.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस बीच एक बार फिर से सोशल मीडिया पर फिल्म की तस्वीरें लीक हो गई है, जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट और फिल्म के निर्देशक करण जौहर के साथ मिलकर शॉट को फिल्माने का इंतजार कर रहे हैं।

फोटोज में रणवीर सिंह व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर रहे हैं, तो वही करण जौहर ब्लैक टी-शर्ट के साथ कलर फुल जैकेट पहने हुए दिख रहे हैं। जबकि तस्वीरों में आलिया भट्ट का चेहरा नहीं दिख रहा है। फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर दावा किया जा रहा है कि ये बीटीएस तस्वीरें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के दिल्ली सेट की है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें आलिया भट्ट ट्रेडिशनल लुक फॉलो करते हुए कलर फुल साड़ी पहनने फिल्म निर्देशक करण जौहर और अभिनेता रणवीर के साथ पोज देती दिख रही हैं।

इस फिल्म में रणवीर सिंह रॉकी और आलिया भट्ट रानी के लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। आलिया और रणवीर सिंह की जोड़ी दूसरी बार स्क्रीन पर नजर आएगी। इससे पहले इस जोड़ी को साल 2019 में रिलीज हुई जोया अख्तर की फिल्म ‘गली बॉय’ में देखा गया था। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को इशिता मोइत्रा, शशांक खेतान और सुमित रॉय ने लिखा है। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी अहम किरदार में प्ले करती नजर आएगी।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.