'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर दिखी आलिया और रणबीर कपूर की शानदार केमिस्ट्री, अयान मुखर्जी ने कही ये बात

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। इसी बीच बुधवार को फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें आलिया और रणबीर क्वालिट टाइम स्पेंड करते देख रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 04:32 PM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 04:32 PM (IST)
'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर दिखी आलिया और रणबीर कपूर की शानदार केमिस्ट्री, अयान मुखर्जी ने कही ये बात
Alia Bhatt and Ranbir Kapoor great chemistry seen on sets of Brahmastra. photo source @ayan_mukerji instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर साथ में घूमते और मस्ती करते हुए स्पॉट किया जाता है। लेकिन अपने इस रिश्ते को लेकर अभी उन्होंने कोई भी ऑफिशियल जानकरी शेयर नहीं की है।

इसी बीच बुधवार को फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के सेट की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें आलिया और रणबीर क्वालिट टाइम स्पेंड करते देख रहे हैं। पहली तस्वीर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी नजर आ रहे हैं। तीन आपस में चर्चा कर रहे हैं। दूसरी फोटो में फिल्म निर्देशक और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म के किरदार में बातचीत कर रहे हैं। तीसरे फोटो में अयान और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन देख रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, फ्लैश ऑफ टाइम 2, बाहर निकलने पर वक्त सही लगता है। अयान मुखर्जी द्वारा शेयर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। तस्वीरों को अब तक कई हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के जरिए आलिया और रणबीर साथ में पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर करने वाले हैं। इस फिल्म रणबीर और आलिया लीड किरदार निभा रहे हैं। दोनों के अलावा फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन अक्किनेनी, डिंपल कपाड़िया और मौनी रॉय मुख्य विलेन की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

बात अगर आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठियावाडी में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आलिया मुख्य किरदार प्ले कर रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर में सीता के मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। फिल्म में जूनिया एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।

chat bot
आपका साथी