अक्षय कुमार ने ‘राम सेतु’ के ‘दीव’ शेड्यूल को किया रैप, फोटो शेयर कर कही ये बात

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने एक्शन और जबरदसत कॉमेडी को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब उन्होंने फिल्म राम सेतु के दमन-दीव शेड्यूल को खत्म कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और पोस्ट शेयर कर दी है।

Nitin YadavSun, 05 Dec 2021 04:38 PM (IST)
Akshay Kumar wraps 'Diu' schedule of 'Ram Setu'. photo source @akshaykumar instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने एक्शन और जबरदसत कॉमेडी को लेकर चर्चा में रहते हैं। साथ ही वो अपनी आगामी फिल्मों से जुड़े अपडेट भी शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने फिल्म 'राम सेतु' के दमन-दीव शेड्यूल को खत्म कर लिया है। इसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर और पोस्ट शेयर कर दी है। फोटो में अभिनेता झील किनारे खड़े होकर पोज देते दिख रहे हैं।

'रत्न है दीव'

इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, राम सेतु का शेड्यूल खत्म होने के साथ-साथ दीव की अद्भुत यादें फिर से याद आ रही हैं। साथ ही उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि, ये स्थान इतिहास में लिपटा एक अविश्वसनीय रत्न है। इस प्राकृतिक सुंदरता, प्यारे लोग, पीछे प्रसिद्ध पानी कोठा किला- जेल को देखने से ना चूकें और अंत में उन्होंने लिखा, दीव तुझे दिल दे दिया है।

श्रीलंका में होनी थी शूटिंग

बता दें कि कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि कोरोना के बाद स्थिति जब सामान्य हो जाएगी, तो फिल्म राम सेतु के बड़े हिस्से को श्रीलंका में शूट किया जाएगा। लेकिन अनुमति न मिलने के कारण निर्माताओं ने फिल्म को दीव में शूटिंग करने का फैसला किया।

पूजा के बाद शुरू हुई थी शूटिंग

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग को इस साल अप्रैल में श्रीराम जन्मभूमि अयोध्या में पूजा अर्चना के बाद शुरू किया गया था। लेकिन अभिनेता अक्षय कुमार का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद फिल्म की शूटिंग के काम को रोक दिया गया था। इस बाद फिल्म के 45 जूनियर स्टाफ को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया था।

पुरातत्वविद की भूमिका में नजर आएगे अक्षय कुमार

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी रही इस माइथोलॉजी फिल्म में अक्षय कुमार एक आर्कियलॉजिस्ट का किरदार निभा रहे हैं, जो फिल्म में गुफाओं में से राम सेतु की लोकेशन तक पहुंचते हुए दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा भी अहम किरदार में नजर आने वाली हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.