PM Narendra Modi के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने दी बधाई, कहा- मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता...

अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू भी किया था जो काफ़ी चर्चित रहा था। इस इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम मोदी से उनके राजनैतिक जीवन से इतर कई दिलचस्प बातें पूछी थीं जिन्हें पीएम ने साझा किया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:28 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 04:10 PM (IST)
PM Narendra Modi के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने दी बधाई, कहा- मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता...
Akshay Kumar with PM Modi during Interview. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितम्बर को उम्र का 71वां पड़ाव छू लिया। पीएम मोदी को देशभर से बधाइयां दी जा रही हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की पीएम मोदी के साथ घनिष्ठता सब जानते हैं। अक्षय ने एक दिलस्प नोट के ज़रिए पीएम को जन्मदिन की मुबारकबाद दी।

ख़ास बात यह है कि अक्षय ने यह नोट देवनागरी में लिखकर ट्वीट किया है। अक्षय ने लिखा- ''आप ने मुझे हमेशा बहुत अपनेपन से हौसला और आशीर्वाद दिया है। मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता, लेकिन आज आपके जन्मदिन पर आपको दिल से अनेकों बधाई दे रहा हूँ नरेंद्र मोदी जी।आप स्वस्थ रहें, खुश रहें, मेरी भगवान से आपके लिए यही कामना है।'' 

आप ने मुझे हमेशा बहुत अपनेपन से हौसला और आशीर्वाद दिया है। मैं आप जैसा तो नहीं लिख सकता लेकिन आज आपके जन्मदिन पर आपको दिल से अनेकों बधाई दे रहा हूँ @narendramodi जी।आप स्वस्थ रहें, खुश रहें, मेरी भगवान से आपके लिए यही कामना है।

— Akshay Kumar (@akshaykumar) September 17, 2021

बता दें, कुछ दिन पहले अक्षय की मां अरुणा भाटिया का निधन हुआ था, जिसके बाद प्रधानमंत्री ने एक पत्र लिखकर अक्षय को सांत्वना दी थी। अक्षय ने यह नोट सोशल मीडिया में शेयर करके पीएम का आभार ज़ाहिर किया था। अक्षय ने लिखा था- मां के गुज़रने पर जो सांत्वना संदेश मिले, उन्हें विनम्रता से स्वीकार करता हूं। आदरणीय पीएम ने मेरे और मेरे स्वर्गीय माता-पिता के प्रति भावनाएं ज़ाहिर करने के लिए समय निकाला, उसके लिए उनका आभारी हूं। ढांढस बंधाने वाले यह शब्द हमेशा मेरे साथ रहेंगे। 

Humbled by condolence messages on mom’s passing, thankful to all🙏🏻Grateful to hon’ble PM for this amazing gesture to take out time and express warm feelings for me and my late parents. These comforting words will stay with me forever. Jai Ambe pic.twitter.com/22lDjZfEE6— Akshay Kumar (@akshaykumar) September 12, 2021

बता दें, अक्षय ने कुछ समय पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक इंटरव्यू भी किया था, जो काफ़ी चर्चित रहा था। इस इंटरव्यू में अक्षय ने पीएम मोदी से उनके राजनैतिक जीवन से इतर कई दिलचस्प बातें पूछी थीं, जिन्हें पीएम ने साझा किया था।

आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी।आपको जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई।प्रभु आपको लंबी और स्वस्थ आयु प्रदान करें। आप हमारे देश के लिए प्रभु की एक अपार भेंट हो। आप राष्ट्र के लिए जो भी कर रहे हैं वो हमें और हमारे देश को हमेशा गौरव पूर्ण रखेगा।इसका जनता को भरोसा है!🙏🇮🇳 pic.twitter.com/GBy2p6MIvN

— Anupam Kher (@AnupamPKher) September 17, 2021

अक्षय के अलावा रणवीर शौरी, अनुपम खेर, परेश रावल, अभिषेक बच्चन, कंगना रनोट, विवेक ओबेरॉय, रितेश देशमुख, रणदीप हुड्डा, नेहा धूपिया ने भी पीएम मोदी को विश किया। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के ज़रिए जन्मदिन की मुबारकबाद देते हुए पीएम मोदी को दुनिया का महानतम नेता बताया। वहीं, अनुपम खेर ने मोदी को इस देश के लिए भगवान की अपार भेंट की संज्ञा दी। 

chat bot
आपका साथी