अक्षय कुमार की 'चाणक्य नीति', क्या इस पीरियड ड्रामा में करने वाले हैं काम

हालांकि अभी यशराज फिल्मस की तरफ़ से इसकी घोषणा नहीं हुई है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Sat, 16 Jun 2018 08:21 PM (IST) Updated:Tue, 16 Oct 2018 04:00 PM (IST)
अक्षय कुमार की 'चाणक्य नीति', क्या इस पीरियड ड्रामा में करने वाले हैं काम
अक्षय कुमार की 'चाणक्य नीति', क्या इस पीरियड ड्रामा में करने वाले हैं काम

मुंबई। अक्षय कुमार ने हाल ही में कहा था कि वो सामाजिक मुद्दों से जुड़ी फिल्मों में काम करने के साथ मसाला कमर्शियल फिल्मों में भी रोल करेंगे और इस कारण उन्होंने हाउसफुल 4, राउडी राठौर 2 और हेरा फेरी की अगली कड़ी में काम करने में दिलचस्पी दिखाई है।

पर अब एक ताज़ा खबर है ये है कि बड़े परदे का ये खिलाड़ी एक पीरियड ड्रामा में काम करने को तैयार हो गया है। यशराज फिल्मस ने अक्षय कुमार के साथ बड़े बजट की एक फिल्म बनाने का फैसला किया है। इसे भव्य स्तर पर बनाया जाएगा। बताया जाता है कि डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। उन्होंने ही 1991 पर छोटे परदे चाणक्य नाम का मशहूर सीरियल लाया था। बताया जाता है कि ये फिल्म भी उसी दौर की कहानी होगी और यशराज इन दिनों चन्द्रगुप्त मौर्य सहित फिल्म की बाकी स्टारकास्ट को लॉक कर रहा है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है और अगले साल फरवरी में फिल्म शुरू होगी। फिल्म को 2020 में रिलीज़ करने की योजना है। हालांकि अभी यशराज फिल्मस की तरफ़ से इसकी घोषणा नहीं हुई है।

ये अक्षय कुमार की 10 साल बाद यशराज में वापसी होगी। उन्होंने 1997 में दिल तो पागल है में छोटा सा रोल किया था और उसके बाद टशन में। अक्षय कुमार की अगली फिल्म केसरी है जो बैटल ऑफ सरागढ़ी पर आधारित है। अक्षय कुमार अगले साल दिवाली में हॉउसफुल 4 में नज़र आयेंगे और आज जो तस्वीर देख रहे थीं वो उनकी उसी फिल्म से।

यह भी पढ़ें: Box office: रेस 3 की पहले दिन की कमाई जानकर नींद उड़ जायेगी

chat bot
आपका साथी