Pics: किंग ख़ान से लेकर खिलाड़ी कुमार तक, सूट बूट में नज़र आए बॉलीवुड स्टार्स

अवार्ड फंक्शन एक ख़ास मंच होता है जहां ये सारे सेलेब्स एक छत के नीचे आते हैं और इन्हें इस तरह एक साथ देखना काफी इंट्रेस्टिंग होता है। आइये दिखाते हैं इस रेड कारपेट पर उतरे सभी एक्टर्स की कुछ चुनिन्दा तस्वीरें-

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Mon, 19 Nov 2018 02:14 PM (IST) Updated:Mon, 19 Nov 2018 10:10 PM (IST)
Pics: किंग ख़ान से लेकर खिलाड़ी कुमार तक, सूट बूट में नज़र आए बॉलीवुड स्टार्स
Pics: किंग ख़ान से लेकर खिलाड़ी कुमार तक, सूट बूट में नज़र आए बॉलीवुड स्टार्स

मुंबई। बीती रात बॉलीवुड के सभी सितारे उतरे मुंबई में हुए गोल्डन अवार्ड्स के रेड कारपेट पर। ऐश्वर्या राय बच्चन, आलिया भट्ट, रेखा, हेमा मालिनी समेत कई खूबसूरत एक्ट्रेसेज़ इस अवार्ड फंक्शन का हिस्सा थीं। खूबसूरत आउटफिट और परफेक्ट मेकअप के साथ सभी अभिनेत्रियां कहर ढा रही थीं। लेकिन, बॉलीवुड के हीरोज़ भी कुछ कम नहीं थे। किंग ख़ान शाह रुख़ से लेकर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ, ईशान खट्टर, वरुण धवन जैसे कई स्टार्स यहां मौजूद थे।

डिज़ाइनर सूट पहने सभी स्टार्स काफी हैण्डसम नज़र आ रहे थे। वैसे भी अवार्ड फंक्शन एक ख़ास मंच होता है जहां ये सारे सेलेब्स एक छत के नीचे आते हैं और इन्हें इस तरह एक साथ देखना काफी इंट्रेस्टिंग होता है। आइये दिखाते हैं इस रेड कारपेट पर उतरे सभी एक्टर्स की कुछ चुनिन्दा तस्वीरें- 

यह भी पढ़ें: अवॉर्ड समारोह तस्वीरें: जाह्नवी, आलिया, करीना और ऐश्वर्या समेत इन हीरोइनों का ग्लैमरस अंदाज़

रेड कारपेट पर तो शाह रुख़ मीडिया क्लिक्स के लिए नहीं रुक पाए मगर उन्हें कैमरे में कैसे कैद करना है ये मीडिया फोटोग्राफर्स अच्छी तरह जानते हैं। ब्लैक सूट और व्हाईट शर्ट और क्लीन शेव में शाह रुख़ बेहद हैण्डसम दिख रहे हैं। सभी जानते हैं कि शाह रुख़ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ फ़िल्म 'ज़ीरो' में नज़र आने वाले हैं जिसमें इन्होने बौने का किरदार निभाया है। 

अवार्ड ना मिलने की बात को अक्षय अपने इंटरव्यूज़ में कई बार कह चुके हैं मगर, अवार्ड सेरेमनी में वो अक्सर दिखाई देते हैं। सूट बूट पहनें अक्षय हमेशा की तरह काफी फिट और हैण्डसम नज़र आ रहे हैं। अक्षय पिछली बार फ़िल्म 'गोल्ड' में नज़र आए थे और फिलहाल वो फ़िल्म 'केसरी' की शूटिंग कर रहे हैं। 

हाल ही में अनुष्का शर्मा के साथ फ़िल्म 'सुई धागा' में नज़र आए वरुण धवन भी यहां ब्लैक शर्ट और सूट में दिखाई दिए। ग्लास्सेज़ और बियर्ड लुक उनपर काफी सूट हो रहा है। वरुण फिलहाल आलिया भट्ट के साथ फ़िल्म 'कलंक' की शूटिंग कर रहे हैं। इस फ़िल्म के लिए वरुण एन अपनी बॉडी पर ख़ासा मेहनत की है। 

इन दिनों बॉलीवुड प्रेमियों को अपनी एक्टिंग से इम्प्रेस करने वाले विक्की कौशल भी इस समारोह का हिस्सा थे। व्हाईट एंड ब्लैक चेक प्रिंटेड का सूट और बो-स्टाइल टाई में विक्की बिलकुल जेंटलमैन लग रहे हैं। विक्की प्सिहली बार फ़िल्म 'मनमर्जियां' में दिखाई दिए थे और अब व जल्द ही करण जौहर की फ़िल्म 'तख़्त' में आलिया भट्ट, करीना कपूर ख़ान, रणवीर सिंह और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे। 

स्टार किड्स में से एक टाइगर श्रॉफ ब्लू एंड ब्लैक चेक प्रिंटेड सूट में बहुत कूल लग रहे हैं। आप जानते ही होंगे कि टाइगर फिलहाल अपनी बॉडी बिल्डिंग में लगे हुए हैं क्यूंकि वो जल्द ही फ़िल्म 'रैम्बो' में रैम्बो के किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा टाइगर 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' और अपने आइडल रितिक रोशन के साथ भी एक फ़िल्म साइन कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अब ख़ुशी से मर सकती हैं मौनी रॉय, वजह है अमिताभ बच्चन

शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी धीरे धीरे बॉलीवुड में अपने कदम जमा रहे हैं।  फ़िल्म 'धड़क' और 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में ईशान की एक्टिग की खूब तारीफें हुई थीं। अवार्ड फंक्शन में अपने फॉर्मल अवतार में वो काफी अच्छे लग रहे हैं।

वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं। ये अलग बता है कि इनकी पिछली कुछ फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। सिद्धार्थ पिछली बार मनोज बाजपेयी के साथ फ़िल्म 'अय्यारी' में नज़र आए थे और फिलहाल वो परिणीति चोपड़ा के साथ फ़िल्म 'जबरिया जोड़ी' की तैयारी में लगे हुए हैं।

इन सभी के अलावा इस अवार्ड शो के रेड कारपेट पर करण जौहर, कार्तिक आर्यन, टीवी स्टार नकुल मेहता और अरबाज़ ख़ान भी मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी