अक्षय कुमार के बेटे आरव बॉलीवुड में एंट्री लेंगे या नहीं, पापा से सुनिए

अक्षय ने बताया कि उनके बच्चे उनकी फिल्म 2.0 को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि यह एक बेहतरीन फिल्म है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Mon, 26 Nov 2018 03:57 PM (IST) Updated:Tue, 27 Nov 2018 12:11 PM (IST)
अक्षय कुमार के बेटे आरव बॉलीवुड में एंट्री लेंगे या नहीं, पापा से सुनिए
अक्षय कुमार के बेटे आरव बॉलीवुड में एंट्री लेंगे या नहीं, पापा से सुनिए

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. हिंदी फिल्मों में स्टार किड्स की एंट्री की परंपरा रही है. इसी साल कई नए चेहरे इंडस्ट्री में लांच हो रहे हैं और हो चुके हैं. इन चेहरों में जाह्नवी कपूर, अनन्या पांडे, सारा अली खान, आलिया, रोहन मेहरा जैसे नाम शामिल हैं. भाग्यश्री के बेटे भी इंडस्ट्री में जल्द ही कदम रखेंगे. सुनील शेट्टी के बेटे अहान की भी लांचिंग होगी.

ऐसे में अक्षय कुमार से जब यह सवाल पूछा गया और जानने की कोशिश की गई कि क्या वह फिल्मों में आयेंगे या नहीं? अक्षय कुमार ने इस बारे में साफतौर पर कहा है कि उनके बेटे आरव अभी सिर्फ 16 साल के हैं. ये कोई उम्र ही नहीं है कि उनसे यह सवाल पूछा जाये. अक्षय का कहना है कि उनके बेटे आज के जेनेरेशन के हैं और वह जो कुछ भी करना चाहेंगे करेंगे. वह कभी उन पर प्रेशर नहीं डालने वाले हैं कि वह ये करें या वो करें, या उन्हें फिल्मों में ही आना चाहिए.

अक्षय का कहना है कि वह वैसे पिता है ही नहीं, जो ये सब करेंगे या अपने बच्चों पर प्रेशर डालेंगे. अक्षय का कहना है कि फिलहाल आरव को तकनीकी चीजें और मार्शल आर्ट्स में दिलचस्पी है और वह अपने दोस्तों के साथ अपनी लाइफ़ जिस तरह जीना चाहते हैं, जी रहे हैं. तो मैं उनको कहीं से भी परेशान नहीं करने वाला हूं. अक्षय ने बताया कि उनके बच्चे उनकी फिल्म 2.0 को लेकर काफी उत्साहित हैं, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि यह एक बेहतरीन फिल्म है. अक्षय कहते हैं कि वह चाहते हैं कि इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ देखा जाये, क्योंकि यह एक सामाजिक वैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म 2.0 इस हफ़्ते यानि 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है.

अक्षय ने बताया कि रजनी और शंकर जैसे जीनियस के साथ काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है। अक्षय कुमार के मुताबिक 2.0 भारत की सबसे अधिक बजट की फिल्म है जिसको बनाने में करीब 510 करोड़ रूपये की लागत आई है। उन्होंने बताया कि इस फिल्म में काम करना के पीछे एक ख़ास कारण रहा है और वो ये कि इस फिल्म में एक इंटरनेशनल मैसेज है। यह एक सोशल फिल्म है और जब उन्होंने इस फिल्म की कहानी सुनी तो उन्हें लगा कि भले ही उनका किरदार निगेटिव हो लेकिन उन्हें ये फिल्म करनी चाहिए।फिल्म में अक्षय कुमार बड़े ही डरावने लुक में नज़र आएंगे। इसमें वो कभी खौफनाक पक्षी बन जाते हैं तो कभी सेल फोन से बना हुआ आदमी।

यह भी पढ़ें: 2.0 के अगले भाग को लेकर शंकर ने दिए संकेत, जानिए कब बनेगी 3.0

chat bot
आपका साथी