Akshay Kumar ने जारी किया 'फादर-सन सक्सेस स्टोरी' का पोस्टर, नये प्रोजेक्ट में दिखे कुलभूषण खरबंदा के साथ

Akshay Kumar फ़िलहाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग को लेकर चर्चा में हैं जिनसे उन्होंने मंगलवार शाम को मुंबई में मुलाक़ात की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार इस दौरान उत्तर प्रदेश में फ़िल्मसिटी को लेकर चर्चा हुई।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 02 Dec 2020 12:44 PM (IST) Updated:Wed, 02 Dec 2020 07:57 PM (IST)
Akshay Kumar ने जारी किया 'फादर-सन सक्सेस स्टोरी' का पोस्टर, नये प्रोजेक्ट में दिखे कुलभूषण खरबंदा के साथ
कुलभूषण खरबंदा के साथ अक्षय कुमार। फोटो- ट्विटर

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार ने बुधवार को ट्विटर पर एक पोस्टर शेयर करके फैंस के बीच उत्सुकता जगा दी है। इस पोस्टर में अक्षय हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर कुलभूषण खरबंदा के साथ नज़र आ रहे हैं। पोस्टर पर ऊपर अ फादर-सन सक्सेस स्टोरी मेड इन इंडिया और नीचे पापा चले हरिद्वार, बेटा बांटे पगार लिखा है। 

पोस्टर पर अक्षय और कुलभूषण खरबंदा काफ़ी ख़ुश दिख रहे हैं। अक्षय मोबाइल में झांक कर रहे हैं। अक्षय ने ट्वीट में लिखा- भारत में जिस तरह से व्यापार होता है, वो बदलने वाला है। अब बिज़नेस होगा स्मार्ट। आपकी स्क्रींस पर कल 11.30 बजे आ रहा है। इसके साथ मेड इन इंडिया हैशटैग भी लिखा है। अंदाज़ा यह भी लगाया जा रहा है कि यह अक्षय का कोई नया कमर्शियल भी हो सकता है।

The way India runs business is going to change. #AbBusinessHogaSmart. Coming to your screens tomorrow @ 11:30am. #MadeInIndia pic.twitter.com/liDSpZ2Ab4

— Akshay Kumar (@akshaykumar) December 2, 2020

वैसे, अक्षय फ़िलहाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ मीटिंग को लेकर चर्चा में हैं, जिनसे उन्होंने मंगलवार शाम को मुंबई में मुलाक़ात की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार, इस दौरान उत्तर प्रदेश में फ़िल्मसिटी को लेकर चर्चा हुई। अक्षय की फ़िल्मों की बात करें तो इस साल कोरोना वायरस पैनडेमिक के चलते सिनेमाघर बंद होने की वजह से उनकी सभी फ़िल्मों की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी। बस एक फ़िल्म लक्ष्मी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी।

2021 में अक्षय की कई फ़िल्में आने वाली हैं। साल की पहली तिमाही में सूर्यवंशी रिलीज़ किये जाने की ख़बरें हैं। अक्षय ने इस साल पैनेडमिक के दौरान बेलबॉटम की शूटिंग पूरी की। इनके अलावा बच्चन पांडेय, पृथ्वीराज, अतरंगी रे और रक्षा बंधन भी कतार में हैं। सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली अक्षय की आख़िरी फ़िल्म गुड न्यूज़ है, जो 2019 में आयी थी।

वहीं, कुलभूषण खरबंदा बेहद चर्चित सीरीज़ मिर्ज़ापुर में कालीन भैया के पिता के किरदार में नज़र आ चुके हैं। दूसरे सीज़न में उनके किरदार को मार दिया जाता है। वहीं, मीरा नायर की सीरीज़ अ सूटेबल बॉय के एक एपिसोड में भी कुलभूषण खरबंदा ने एपीयरेंस दी थी। यह सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर प्रसारित हुई थी।

chat bot
आपका साथी