Akshay Kumar ने शेयर कर दी ऑटोरिक्शा की दो तस्वीरें, जानें- इसमें ऐसा क्या है खास

Akshay Kumar ने एक ऑटो रिक्शा की दो तस्वीरें शेयर की है क्योंकि वो ऑटो अन्य ऑटो से खास है। इस ऑटो में हर तरफ पौधे लगे हैं। (फोटो-Mid Day)

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 18 Sep 2019 05:09 PM (IST) Updated:Wed, 18 Sep 2019 05:09 PM (IST)
Akshay Kumar ने शेयर कर दी ऑटोरिक्शा की दो तस्वीरें, जानें- इसमें ऐसा क्या है खास
Akshay Kumar ने शेयर कर दी ऑटोरिक्शा की दो तस्वीरें, जानें- इसमें ऐसा क्या है खास

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के साथ साथ सामाजिक मुद्दों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों में अपनी राय देते रहते हैं और लोगों की मदद को लेकर भी खबरों में आते रहते हैं। अब अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया है, जिसमें वो एक ऑटो वाले की तारीफ कर रहे हैं और लोग अक्षय कुमार की तारीफ कर रहे हैं कि वो ऐसे लोगों का प्रोत्साहन करते हैं।

सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहने वाले अक्षय कुमार ने एक ऑटो वाले की तारीफ की है और उनके ऑटो की तस्वीर फेसबुक पर अपलोड की है। दरअसल, अक्षय कुमार ने ऑटोवाले की तारीफ उनकी ओर से ऑटो पर किए गए एक काम की वजह से की है। बता दें कि ऑटोवाले ने ऑटो के चारो तरफ पौधे के गमले लगा रखे हैं और यह ऑटो पौधों से ढका हुआ है।

अक्षय कुमार ने ऑटो की दो तस्‍वीरें शेयर की है और फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'आज शूटिंग पर जाने के दौरान रास्ते में सुखद दृश्य देखा, पौधों से घिरा हुआ एक ऑटो। ऑटोवाले और उसके अपने तरीके की कोशिशों पर गर्व है।' अक्षय के कमेंट के बाद उनके फैंस लगातार इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

A little bit of green to take away your blues 🙃 Came across this pleasant sight of an auto-rickshaw covered with plants on the way to shoot today. Extremely proud of him and his efforts to go green in his own little way. #GreenWorld pic.twitter.com/EKLAoITwFh

— Akshay Kumar (@akshaykumar) September 18, 2019

अक्षय कुमार अपनी फिल्मों के लिए फैंस को ज्यादा इंतजार नहीं करवाते हैं और जल्दी-जल्दी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देते रहते हैं। हाल ही में उनकी फिल्म मिशन मंगल रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्सऑफिस पर भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया था। अब अक्षय कुमार जल्द ही 'गुड न्यूज', 'सूर्यवंशी', 'हाउसफुल 4', 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज' और 'बच्चन पांडे' जैसी फिल्‍मों में नजर आएंगे।

वहीं फ़िल्मों में धमाल मचा रहे अक्षय कुमार जल्द ही वेब दुनिया में इंट्री करेंगे। मार्च, 2019 में उन्होंने डिजिटल डेब्यू की घोषणा की थी। वह अपना डिजिटल डेब्यू अमेज़ॉन प्राइम की वेब सीरीज़ 'द एंड' के साथ करेंगे। यह एक थ्रिलर एक्शन सीरीज़ होगी।

chat bot
आपका साथी