'सूर्यवंशी' के नए गाने कटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखे अक्षय कुमार, शेयर किया ‘मेरे यारा’ का टीजर

इस सॉन्ग टीजर वीडियो में अक्षय और कटरीना बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी जबदस्त दिख रही हैं। इस रोमांटिक सॉन्ग को अलग-अलग लोकेशंस पर फिल्माया गया है। इस रोमांटिक सॉन्ग को नीति मोहन और अरिजीत सिंह ने आवाज दी है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 12:33 PM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 05:15 PM (IST)
'सूर्यवंशी' के नए गाने कटरीना कैफ संग रोमांस करते दिखे अक्षय कुमार, शेयर किया ‘मेरे यारा’ का टीजर
Akshay Kumar shared teaser of song 'Mere Yaara' from 'Sooryavanshi'. photo source @akshaykumar instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सूर्यवंशी' जल्द ही रिलीज होने वाली है। फिल्म सिनेमाघरों में दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। दर्शकों को भी इस फिल्म की रिलीज का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। वहीं फिल्म निर्ताओं और कलाकार मूवी से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। इसी बीच अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म के दूसरे सॉन्ग 'मेरे यारा' का टीजर वीडियो शेयर किया है।

इस सॉन्ग टीजर वीडियो में अक्षय और कटरीना बेहद रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं और दोनों की केमिस्ट्री भी जबदस्त दिख रही हैं। इस रोमांटिक सॉन्ग को अलग-अलग लोकेशंस पर फिल्माया गया है। फिल्म सूर्यवंशी के इस रोमांटिक सॉन्ग को नीति मोहन और अरिजीत सिंह ने अपनी शानदार आवाज में गया है। ये सॉन्ग 27 अक्टूबर को रिलीज होगा।

When her one smile makes you smile…let's cherish the romance with #MereYaaraa, song out tomorrow.

Come #BackToCinemas with #Sooryavanshi on 5th November. @arijitsingh @neetimohan18 pic.twitter.com/Iv70Q8iE8w

— Akshay Kumar (@akshaykumar) October 26, 2021

सॉन्ग की टीजर वीडियो को अपने आधिकारिक ट्विटर पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘जब उसकी एक मुस्कान आपको मुस्कुरा दे.... चलिए सॉन्ग मेरे यारा के साथ रोमांस को समझें। सॉन्ग बुधवार को रिलीज होगा।’ इससे पहले फिल्म के सॉन्ग आइला रे आइला रिलीज किया गया था, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और लोगों सोशल मीडिया पर सॉन्ग की लिरिक्स पर वीडियो क्लिप बना कर शेयर कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी बहुप्रतिक्षी फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो किरदार में दिखाई देंगे। आपको बता दें कि पहले फिल्म को 24 मार्च 2020 में रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोविड की वजह से सिनेमाघरों को आस्थाई रूप से बंद कर दिया गया था, जिसके चलते फिल्म की रिलीज डेट को कई बार पोस्टपॉन्ड किया गया था। अब ये फिल्म 5 नबंवर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

chat bot
आपका साथी