Akshay Kumar ने 'बेलबॉटम' के लिए 30 करोड़ घटायी अपनी फीस! खिलाड़ी और वाशु भगनानी ने बतायी सच्चाई

बेलबॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर है जिसकी कहानी अस्सी के दौर में सेट की गयी है। बेलबॉटम की ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी है और इसका टीज़र भी पिछले साल ही जारी कर दिया गया था।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 14 Jun 2021 01:17 PM (IST) Updated:Mon, 14 Jun 2021 01:42 PM (IST)
Akshay Kumar ने 'बेलबॉटम' के लिए 30 करोड़ घटायी अपनी फीस! खिलाड़ी और वाशु भगनानी ने बतायी सच्चाई
Akshay Kumar film Bellbottom to release this year. Photo- Mid-Day

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम काफ़ी समय से इसकी रिलीज़ हो लेकर चर्चा में है। फ़िल्म अप्रैल में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर के चलते सिनेमाघर बंद हो गये और फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो सकी।

बेलबॉटम को लेकर चर्चा थी कि अक्षय कुमार ने इस फ़िल्म के लिए 117 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं। एक पोर्टल ने इसको लेकर ख़बर प्रकाशित की कि अक्षय ने फ़िल्म के बजट में वृद्धि और रिलीज़ को लेकर अनिश्चतता के चलते निर्माताओं की गुज़ारिश पर अपनी फीस 30 करोड़ रुपये कम कर दी। इस पर अक्षय ने अब अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इमोजी के ज़रिए अपनी नाख़ुशी ज़ाहिर करते हुए लिखा- सुबह उठते ही इस तरह  के फ़र्ज़ी स्कूप्स सामने आए हैं तो...। बता दें, बेलबॉटम को वाशु भगनानी ने प्रोड्यूस किया है। वाशु ने भी ट्विटर के ज़रिए इन ख़बरों को ग़लत बताया है। वाशु ने ट्विटर एकाउंट से लिखा- इस ख़बर में कोई सच्चाई नहीं है। बेलबॉटम एक पीरियड स्पाई थ्रिलर है, जिसकी कहानी अस्सी के दौर में सेट की गयी है। फ़िल्म में अक्षय एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नज़र आएंगे। 

'बेलबॉटम' की ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी है और इसका टीज़र भी पिछले साल ही जारी कर दिया गया था। स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने 'बेलबॉटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी। 'बेलबॉटम' का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है। फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

बेलबॉटम को लेकर अक्षय के फैंस में ज़बरदस्त उत्सुकता है। पिछले दिनों ख़बरें आयी थीं कि फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है, मगर अक्षय की ओर से इन ख़बरों का खंडन किया गया और बताया गया कि फ़िल्म रिलीज़ डेट को लेकर अभी कुछ तय नहीं हुआ है। बेलबॉटम के अलावा अक्षय की सूर्यवंशी भी रिलीज़ के लिए तैयार है। यह फ़िल्म भी इस साल 30 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली थी। इनके अलावा पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, अतरंगी रे, बच्चन पांडेय और राम सेतु पाइपलाइन में हैं। 

chat bot
आपका साथी