गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामला: SIT के समक्ष पेश हुए अक्षय कुमार, हुई पूछताछ

अक्षय आज सुबह ही चंडीगढ़ पहुंचे थे। बाद में उन्हें पीछे के रस्ते से एयरपोर्ट के लिए रवाना कर दिया गया।

By Manoj KhadilkarEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 12:36 PM (IST) Updated:Wed, 21 Nov 2018 01:53 PM (IST)
गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामला: SIT के समक्ष पेश हुए अक्षय कुमार, हुई पूछताछ
गुरु ग्रंथ साहिब बेअदबी मामला: SIT के समक्ष पेश हुए अक्षय कुमार, हुई पूछताछ

मुंबई। तीन साल पहले पंजाब के फरीदकोट स्थित बरगाड़ी में सिखों के पवित्र ग्रंथ के अपमान के मामले में पंजाब की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (एसआईटी) ने आज फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार से चंडीगढ़ में पूछताछ की। बताया जाता है कि उनसे दो घंटे तक इस मामले से जुड़े सवाल पूछे गए।

एस आई टी ने अक्षय कुमार सहित पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल और पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल को भी समन भेजा था। जानकारी के मुताबिक अक्षय से गुरमीत राम रहीम से रिश्‍ते सहित कई सवाल पूछे गए हैं। अक्षय आज सुबह ही चंडीगढ़ पहुंचे थे। बाद में उन्हें पीछे के रस्ते से एयरपोर्ट के लिए रवाना कर दिया गया। अक्षय पर डेरा सच्‍चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से रिश्‍ते और सुखबीर सिंह बादल की गुरमीत से बैठक कराने के आरोप लगे हैं।

अक्षय ने ऐसे आरोपों को पहले ही बेबुनियाद बताया हैl अक्षय कुमार ने कहा कि ऐसा ध्यान में आ रहा है कि मेरे बारे में कुछ गलत जानकारियां और गलत बातें सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है कि मैं गुरमीत राम रहीम सिंह नामक किसी व्यक्ति को मिला हूं जिसमें मेरे साथ सुखबीर सिंह बादल भी थेl मैं बड़ी विनम्रता से बताना चाहता हूं कि मैं अपनी लाइफ़ में कभी भी और कहीं भी गुरमीत राम रहीम सिंह नामक व्यक्ति से नहीं मिलाl गुरमीत राम रहीम सिंह मुंबई के जुहू इलाके में कहीं रहते हैं लेकिन मेरी कभी उनसे भेंट नहीं हुई हैl मैं लगातार कई वर्षों से पंजाबी संस्कृति और उसके स्वर्णिम इतिहास और सिख धर्म के संस्कारों को अपनी फिल्मों के माध्यम से, जिनमें सिंह इस किंग या केसरी (जोकि बैटल ऑफ सारागढ़ी पर आधारित) है, के माध्यम से प्रचार करता रहा हूंl मुझे पंजाबी होने पर गर्व है और मैं सिख धर्म के प्रति बहुत आदर रखता हूंl मैं तिल के बराबर भी ऐसा कोई काम नहीं करूंगा जिससे मेरे पंजाबी भाइयों और बहनों की भावनाओं को दुख पहुंचेl

यह भी पढ़ें: 2. 0 का जबरदस्त Video: रजनीकांत ऐसे बने रोबोट, कमाल के हैं ये सीन्स

chat bot
आपका साथी