CONFIRM! थिएटर्स में ही रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’, बस थोड़ा सा इंतजार और..

पिछले एक साल में कोविड महामारी के इस बुरे दौर ने थिएटर्स मालिकों की कमर तोड़कर रख दी है। एक साल से कोई बिग बजट बॉलीवुड फिल्म थिएटर में रिलीज़ नहीं हो सकी हैं और उनकी डेट्स लगातार आगे बढ़ती जा रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 09:02 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 09:02 AM (IST)
CONFIRM! थिएटर्स में ही रिलीज़ होगी अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’, बस थोड़ा सा इंतजार और..
Photo Credit - Akshay Kumar Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले एक साल में कोविड महामारी के इस बुरे दौर ने थिएटर्स मालिकों की कमर तोड़कर रख दी है। एक साल से कोई बिग बजट बॉलीवुड फिल्म थिएटर में रिलीज़ नहीं हो सकी है और उनकी डेट्स लगातार आगे बढ़ती जा रही है। थिएटर्स खुलने के बाद भी अभी मेकर्स अपनी फिल्मों को बड़े पर्दे पर उतारने का रिस्क नहीं ले रहे हैं, क्योंकि वो जानते हैं कि अभी शायद कोई भी फिल्म उतने दर्शक इकट्ठे नहीं कर पाएगी।

अब ऐसे में अपनी फिल्मों को सिनेमाघरों में रिलीज़ करने के लिए जितने बेचैन मेकर्स हैं। उतने ही दर्शक बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए बचैन हैं, और ये सिलसिला जल्द ही शुरू होने वाला है। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आ रहा है। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक फिल्म को थिएटर्स में ही रिलीज़ किया जाएगा। दरअसल, कुछ दिनों पहले ये चर्चा भी हुई थी कि ‘बेल बॉटम’ ओटीटी पर आ सकती है, लेकिन अब फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर और पैन स्टूडियोज़ के फाउंडर जयंतीलाल गड़ा ने इस बात को कन्फर्म कर दिया है कि फिल्म थिएटर्स में ही रिलीज़ होगी।

वेबसाइट से बातचीत में जयंतीलाल ने कहा, ‘बेल बॉटम वो पहली हिंदी फिल्म होगी जो सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। इसमें भले ही थोड़ी देरी हो सकती है, लेकिन ये बात पक्की है कि यही वो पहली फिल्म होगी जो बड़े पर्दे पर आएगी। मैं आपको ये आश्वासन देता हूं कि थिएटर्स वाशू भगनानी और पैन स्टूडियो की पार्टनरशिप के साथ ही खुलेंगे’।

फैंस को मिलेगा ये बड़ा सरप्राइज...

स्पॉटब्वॉय की खबर के अनुसार ‘बेल बॉटम’के मेकर्स ने इस फिल्म को जल्द 3डी वर्जन में रिलीज करने का फैसला किया है। इस फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है, जबकि फिल्म के प्रोड्यूसर निखिल आडवाणी हैं। मेकर्स के करीबी सूत्रों ने बताया है कि सिनेमाघरों में ज्यादा दर्शकों को बुलाने के लिए फिल्म को 3डी वर्जन में रिलीज किया जाएगा। आपको बता दें कि फिल्म पहले 2 अप्रेल 2021 को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन महामारी को देखते हुए इस फिल्म की रिलीज़ को भी टाल दिया गया। फिर हाल ही में अक्षय ने घोषणा की कि फिल्म 27 जुलाई को थिएटर्स में रिलीज़ होगी। लेकिन इस तारीख को भी फिल्म रिलीज़ नहीं हो पाई। अब तीसरी बार फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर अनाउंस किया जाएगा।

chat bot
आपका साथी