अक्षय कुमार के लिए लॉकडाउन में कुछ नहीं बदला, सुबह 6 बजे सुनी 'बेल बॉटम' की फाइनल स्क्रिप्ट

Akshay Kumar Bell Bottom बेल बॉटम का एलान फ़र्स्ट लुक के साथ अक्षय कुमार ने पिछले साल किया था। फ़िल्म 2021 में अप्रैल के महीने में रिलीज़ होने वाली है।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Tue, 26 May 2020 05:38 PM (IST) Updated:Tue, 26 May 2020 05:42 PM (IST)
अक्षय कुमार के लिए लॉकडाउन में कुछ नहीं बदला, सुबह 6 बजे सुनी 'बेल बॉटम' की फाइनल स्क्रिप्ट
अक्षय कुमार के लिए लॉकडाउन में कुछ नहीं बदला, सुबह 6 बजे सुनी 'बेल बॉटम' की फाइनल स्क्रिप्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार ऐसे एक्टर हैं, जो बॉलीवुड में अपने अनुशासन के लिए जाने जाते हैं। जल्दी सोना, जल्दी उठना। सेट पर समय से जाना, समय से आना। अक्षय का वो रुटीन लॉकडाउन में भी नहीं बदला है। लॉकडाउन के दौरान देर तक सोने के बजाए अक्षय सुबह उठकर आने वाली फ़िल्मों की तैयारी कर रहे हैं। इसकी एक झलक निर्माता-निर्देशक निखिल आडवाणी ने दिखायी।

निखिल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की, जिसमें निखिल के अलावा अक्षय कुमार, निर्माता वासु भगनानी, जैकी भगनानी, असीम अरोड़ा और निर्देशक रंजीत तिवारी नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के साथ निखिल ने लिखा- अक्षय कुमार के लिए लॉकडाउन में कुछ नहीं बदला। सुबह 6 बजे बेल बॉटम की फाइनल स्क्रिप्ट का नरेशन। सुपर स्क्रिप्ट। 

Nothing changes for @akshaykumar during #Lockdown 6am final narration of #BellBottom Super script @ranjit_tiwari @aseem_arora 👏👏👏 #WaitForIt @vashubhagnani @jackkybhagnani @monishaadvani @madhubhojwani @honeybhagnani @poojafilms @EmmayEntertain pic.twitter.com/BCRVEDQ3yA

— Nikkhil Advani (@nikkhiladvani) May 26, 2020

इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लगता है कि अक्षय कुमार लॉकडाउन के बाद शूटिंग के लिए गियर अप हो रहे हैं। इससे पहले सोमवार को उन्होंने मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में निर्देशक आर बाल्की के साथ स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए एक विज्ञापन फ़िल्म की शूटिंग भी की थी, जिसमें लॉकडाउन के बाद जनता को उनकी ज़िम्मेदारियों से अवगत करवाया जाएगा। 

 

View this post on Instagram

I know there are enough memes out there about me clashing with myself one day but 22nd January 2021 is not that day 😜 #BellBottom will now release on 2nd April, 2021! #RanjitTiwari #VashuBhagnani @jackkybhagnani @deepshikhadeshmukh @onlyemmay @madhubhojwani @nikkhiladvani @emmayentertainment @pooja_ent

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on Jan 27, 2020 at 1:19am PST

बेल बॉटम का एलान फ़र्स्ट लुक के साथ अक्षय कुमार ने पिछले साल किया था। फ़िल्म 2021 में अप्रैल के महीने में रिलीज़ होने वाली है। पहले यह 22 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी, मगर जनवरी में अक्षय की बच्चन पांडेय आएगी। इसलिए बेल बॉटम को 4 महीने आगे खिसका दिया गया। हालांकि अभी तो अक्षय की इस साल की फ़िल्में बाक़ी हैं। 

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार ने लॉकडाउन में की शूटिंग, तस्वीरों में देखिए कैसा था सेट का नज़ारा

2020 में उनकी पहली रिलीज़ सूर्यवंशी होती, जो 24 मार्च को आने वाली थी, मगर लॉकडाउन और सिनेमाघर बंद होने की वजह से इसकी रिलीज़ टल गयी। इस साल अक्षय की दूसरी फ़िल्म लक्ष्मी बॉम्ब थी, जो ईद पर आने वाली थी, मगर अब इसके ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर आने की ख़बरें आ रही हैं। अक्षय की तीसरी रिलीज़ दिवाली पर पृथ्वीराज है, जिसकी काफ़ी शूटिंग बाक़ी है। इस फ़िल्म से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड डेब्यू करेंगी।

chat bot
आपका साथी