Akshay Kumar ने स्विमिंग पूल में यूं की मस्ती, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फनी विडियो फोटो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया उनकी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें वो में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 15 Mar 2021 02:41 PM (IST) Updated:Mon, 15 Mar 2021 02:41 PM (IST)
Akshay Kumar ने स्विमिंग पूल में यूं की मस्ती, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो
Akshay Kumar shared his fun at the swimming pool. photo source @akshaykumar instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाना जाता है। अभिनेता अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फनी विडियो फोटो शेयर करते रहते हैं। इसी बीच सोशल मीडिया उनकी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो वॉटर पार्क में मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो स्विमिंग पूल में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता पूल फ्लोट के जरिए पानी की स्लाइड से नीचे जाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाते और बीच में ही पूल फ्लोट उनके नीचे से निकल जाता है। वीडियो में उनकी पीठ पर बने टैटू में लिखा अरव नाम भी दिख रहा है।

बता दें कि अरव उनके बेटे का नाम है। इस वीडियो सोशल मीडिया पर आए हुए कुछ ही घंटे हुए हैं लेकिन इस अब तक (खबर लिखे जाने तक) पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही कमेंट मजेदार कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस वीडियो को शेयर कर एक्टर अक्षय कुमार ने लिखा, ‘हॉलीडे के आखिरी दिन.. अनुमान लगाएं कि किसने जोर देकर कहा होगा कि मैं उसकी पसंदीदा मछली का इस्तेमाल कर रहा हूं और ये एक अच्छी हँसी थी।’ इससे पहले उन्हें इंस्टाग्राम पर हॉलीडे की एक तस्वीर अपनी पत्नी ट्विकल खन्ना के साथ शेयर की थी, जिनमें अक्षय और ट्विकल बेहद खुश नजर आ रहे थे। इस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘खुश जगह, खुश चेहरे हम महामारी के बीच इन छुट्टियों के लिए आभारी हैं।’

वहीं अक्षय कुमार ने रविवार को एक वीडियो शेयर अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट के बारे में जानकारी दी। वीडियो में पिछले साल रिलीज हुए ट्रेलर और कोरोना महामारी का भी जिक्र किया गया है, जिसके बाद एक्टर अक्षय कुमार की धमाकेदार एंट्री होती है। वीडियो शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘क्योंकि एक वादा तो वादा होता है। हमने आपको अपने सिनेमाई अनुभव के आधार पर वादा किया था और आखिरकार इंतजार खत्म हो गया है! आ रही है पुलिस.. 30 अप्रैल, 2021 को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है सूर्यवंशी।’ इसके अलावा अक्षय कुमार फिल्म ‘बेल बॉटम’, ‘रक्षा बंधन’ में भी नजर आने वाले हैं।

chat bot
आपका साथी