अक्षय कुमार के मीम्स बनाने और शेयर करने से पहले जरूर पढ़ लें यह खबर, ऐसे लोगों के बारे में पहली बार बोले सूर्यवंशी एक्टर

अक्षय सूर्यवंशी को नेटफ्लिक्स पर देखने की अपील करते हैं। 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 2 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दी गयी थी और प्लेटफॉर्म पर भारत में देखी जा रही टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज में शामिल हो गयी है।

Manoj VashisthMon, 06 Dec 2021 01:38 PM (IST)
Akshay Kumar talks about memes. Photo- Instagram/Netflix

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया में आपने अक्सर देखा होगा कि अक्षय कुमार पर बने मीम्स अक्सर वायरल होते हैं। जब भी कोई बड़ा मुद्दा आता है तो ट्रोलर्स और यूजर्स उनके मीम्स के जरिए अपनी बात मजाकिया अंदाज में रखते हैं। कई बार इन मीम्स का इस्तेमाल लोगों की खिंचाई करने के लिए भी होता है। अक्षय पर बने जो मीम अक्सर वायरल होते हैं, उनमें ज्यादातर हेराफेरी और वेलकम वाले किरदारों से प्रेरित होते हैं। अक्षय के विभिन्न पोजेज पर अलग-अलग टेक्स्ट्स और संदेशों के साथ मीम्स बनाये जाते हैं। अब अक्षय ने पहली बार इन मीम्स पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

नेटफ्लिक्स ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय मीम्स को एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया में पिछले दिनों अक्षय का साइड वाला पोज काफी वायरल हुआ था, जिसमें खिलाड़ी के फैंस उनके फिल्मी किरदार के अंदाज में एक तरफ देखते हुए फोटो पोस्ट कर रहे थे। इस ट्रेंड पर एक मीम आया था, जिसमें बाप-बेटे के संवाद के जरिए साइड पोज को दिखाया गया था। वीडियो में इसे दिखाते हुए अक्षय कहते हैं कि यह मैंने भी देखा था और बार-बार मेरी फीड में आ रहा था।

फिर हेराफेरी के 25 दिनों में पैसा डबल वाले मीम का जिक्र करते हैं। अक्षय अपने एक बेहद पॉपुलर मीम को यह कहकर दोहराते हैं कि इसकी क्वालिटी बहुत खराब है। चलो इसका अपडेटेड वर्जन आपको दे देते हैं। वेलकम के कैरेक्टर पर बने एक मीम को देखकर अक्षय कहते हैं कि मुझे पता था, यह आने वाला है। 14 साल हो गये, यह पोज आज भी इतना पॉपुलर है। अक्षय आगे कहते हैं कि हम एक्टर्स कॉलेज ग्रुप के उन लोगों की तरह होते हैं, जो सबसे बाद में आकर सारे मार्क्स ले जाते हैं। अक्षय इसे दर्शकों का प्यार करार देते हैं।

वीडियो के अंत में अक्षय सूर्यवंशी को नेटफ्लिक्स पर देखने की अपील करते हैं। 5 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 2 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम कर दी गयी थी और प्लेटफॉर्म पर भारत में देखी जा रही टॉप 10 फिल्मों और वेब सीरीज में शामिल हो गयी है। अक्षय की अगली फिल्म अतरंगी रे है, जो 24 दिसम्बर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। अक्षय ने हाल ही में राम सेतु का दीव शेड्यूल पूरा किया है। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.