Akshay Kumar का पहला स्क्रीनटेस्ट आया सामने, वीडियो देख ख़ुद एक्टर नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Photo Credit - KHiladi Arayan twitter and Akshay Kumar Insta

एक्टर अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के दौरान हर तरह का किरदार निभाया है। कॉमेडी एक्शन थ्रिलर से लेकर परिवारिक फिल्मों तक अक्षय ने तकरीबन हर जॉनर की फिल्म में काम किया है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स के दम पर इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है।

Nazneen AhmedTue, 18 May 2021 12:42 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्टर अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के दौरान हर तरह का किरदार निभाया है। कॉमेडी, एक्शन, थ्रिलर से लेकर परिवारिक फिल्मों तक, अक्षय ने तकरीबन हर जॉनर की फिल्म में काम किया  है और अपनी बेहतरीन एक्टिंग स्किल्स के दम पर इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है। अक्षय ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में फिल्म 'सौगंध' से की थी। इस फिल्म के ज़रिए जब अक्षय कुमार ने इंडस्ट्री में कदम रखा उसके बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और लगातार फिल्में करते चले गए। आज आलम ये है कि अक्षय साल में अपनी दो तीन फिल्में तो आराम से ले ही आते हैं।

अब हाल ही में अक्षय का एक बहुत पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। इस वीडियो में खिलाड़ी कुमार, एक्टर और होस्ट फारुख शेख के साथ एक शो में नज़र आ रहे हैं जिसका नाम है 'जीना इसी का नाम है'। वीडियो में फारुख, अक्षय को उनका पहला स्क्रीनटेस्ट वीडियो दिखाते नज़र आ रहे हैं जिसे देखकर खुद अक्षय भी अपनी हंसी नहीं रोका पा रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा है कि फारुख और अक्षय स्टेज पर खड़े होते हैं तभी दोनों के सामने अक्षय के पहले स्क्रीनटेस्ट का वीडियो चलाया जाता है जिसमें वो मार्शल आर्ट करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में अक्षय के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस नगमा भी नज़र आ रही हैं। वीडियो खत्म होने तक अक्षय अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं और  फारुख से कहते हैं, 'मुझे लगता है कि आप नौकरी से निकलवाएंगे।' एक्टर का यह पुराना वीडियो एक ट्विटर यूजर ने शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा और फैंस भी इसको खूब पसंद कर रहे हैं। आप भी देखें।

वर्कफ्रंट की बात करें अक्षय कुमार बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नज़र आने वाले हैं। 'सूर्यवंशी', 'अतरंगी रे', 'पृथ्वीराज', 'बच्चन पांडे', 'रामसेतु' और 'बैल बॉटम' एक्टर की अपकमिंग फिल्में हैं। ‘सूर्यवंशी’ तो साल 2020 में ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर कोरोना महामारी की वजह से इसे टाल दिया गया। अब इस साल भी फिलहाल थिएटर बंद होने की वजह से कोई फिल्म थिएटर में रिलीज़ नहीं हो पा रही है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.