CONFIRMED: अक्षय कुमार की फ़िल्म 'बेलबॉटम' सिनेमाघरों में 3D में भी होगी रिलीज़, जानें- कब आ रहा है ट्रेलर

BellBottom in 3D कोरोना वायरस की दूसरी लहर के थमने के बाद बेलबॉटम सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म बन गयी है। वहीं अक्षय की भी इस साल यह पहली रिलीज़ है। यह फ़िल्म पिछले साल कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 02 Aug 2021 11:42 AM (IST) Updated:Mon, 02 Aug 2021 04:33 PM (IST)
CONFIRMED: अक्षय कुमार की फ़िल्म 'बेलबॉटम' सिनेमाघरों में 3D में भी होगी रिलीज़, जानें- कब आ रहा है ट्रेलर
Akshay Kumar BellBottom in 3 D. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले दिनों अक्षय कुमार ने एलान किया था कि उनकी फ़िल्म बेलबॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरों में ही रिलीज़ होगी। अब अक्षय ने एक और बड़ी घोषणा की है। बेलबॉटम का लुत्फ़ दर्शक 3डी में उठा पाएंगे। फ़िल्म देखने के अनुभव को दिलचस्प बनाने के लिए इसे 3डी फॉर्मेट में भी रिलीज़ किया जा रहा है।

बता दें, कोरोना वायरस की दूसरी लहर के थमने के बाद बेलबॉटम सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म बन गयी है। वहीं, अक्षय की भी इस साल यह पहली रिलीज़ है। अक्षय ने सोशल मीडिया के ज़रिए जानकारी देते हुए लिखा- 19 अगस्त को पूरे फील के साथ रोमांच का अनुभव कीजिए।

बेलबॉटम 3डी में भी आ रही है। हालांकि, ऐसी ख़बरें आ चुकी थीं कि फ़िल्म को 3डी में रिलीज़ किया जा सकता है, मगर अब आधिकारिक एलान के बाद यह कन्फ़र्म हो गया है। 

Poore feel ke saath thrill experience karna on 19th August. ⚡#BellBottom also arriving in 3D. #BellBottomIn3D@vashubhagnani @Vaaniofficial @humasqureshi @LaraDutta @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani @poojafilms pic.twitter.com/5kAGH8uDsx

— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 2, 2021

अगर बड़े पर्दे पर अक्षय की फ़िल्मों की बात करें तो आख़िरी फ़िल्म गुड न्यूज़ है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। पिछले साल 2020 में उनकी फ़िल्म लक्ष्मी डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी थी। लगभग 9 महीने बाद अक्षय ए बार फिर बड़े पर्दे पर दिखायी देंगे। बेलबॉटम का ट्रेलर मंगलवार 3 अगस्त को रिलीज़ किया जा रहा है।

'बेलबॉटम' इसी साल 2 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। फिर 27 जुलाई को रिलीज़ करने का फ़ैसला किया गया था, मगर महाराष्ट्र समेत देश के कुछ राज्यों में सिनेमाघर पूरी तरह ना खुलने की वजह से फ़िल्म की रिलीज़ स्थगित कर दी गयी थी। अक्षय ने ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिए इसकी रिलीज़ डेट घोषित की थी। अक्षय ने इसकी जानकारी देते हुए लिखा-  बहुत तेज़ याद्दाश्त, राष्ट्रीय स्तर का शतरंज का खिलाड़ी, गाना सिखा सकता है। हिंदी, अंग्रेजी, जर्मन बोल लेता है। बाकी विवरण कर। बेलबॉटम का ट्रेलर कल शाम को आएगा।

Sharp memory, national level chess player, gaana sikhata hai, Hindi, English, German bol leta hai! Baaki details kal. #BellBottom trailer out tomorrow evening!@vashubhagnani @Vaaniofficial @humasqureshi @LaraDutta @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani @poojafilms pic.twitter.com/TQxBGjOkrQ— Akshay Kumar (@akshaykumar) August 2, 2021

बेलबॉटम' की ख़ास बात यह है कि यह फ़िल्म पिछले साल कोरोना वायरस पैनडेमिक के दौरान शूट की गयी थी और इसका टीज़र भी पिछले साल ही जारी कर दिया गया था। स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल के लिए मशहूर अक्षय कुमार ने 'बेलबॉटम' की शूटिंग स्कॉटलैंड में की थी।

'बेलबॉटम' एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है, जिसकी कहानी अस्सी के दशक में सेट की गयी है। अक्षय कुमार एक सीक्रेट एजेंट के किरदार में नज़र आएंगे। फ़िल्म में वाणी कपूर फीमेल लीड में हैं, जबकि लारा दत्ता और हुमा कुरैशी अहम किरदारों में दिखेंगे। फ़िल्म का निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। 

chat bot
आपका साथी