Akshay Kumar की फ़िल्म 'बेलबॉटम' से ख़त्म होगा बॉलीवुड का लॉकडाउन, तीन हीरोइनों के साथ दिखेंगे खिलाड़ी

Akshay Kumar के साथ बेलबॉटम वाणी कपूर फीमल लीड रोल में हैं जबकि हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम किरदारों में दिखाई देंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 10:43 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 06:59 PM (IST)
Akshay Kumar की फ़िल्म 'बेलबॉटम' से ख़त्म होगा बॉलीवुड का लॉकडाउन, तीन हीरोइनों के साथ दिखेंगे खिलाड़ी
Akshay Kumar की फ़िल्म 'बेलबॉटम' से ख़त्म होगा बॉलीवुड का लॉकडाउन, तीन हीरोइनों के साथ दिखेंगे खिलाड़ी

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी को थामने के लिए देशभर में लागू हुए लॉकडाउन का इसर मुंबई फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा। लगभग साढ़े चार महीने तक फ़िल्मों की शूटिंग बंद रही। सारे कलाकार और तकनीशियन घरों में कैद हो गये थे। अब अक्षय कुमार की बेलबॉटम के साथ बॉलीवुड का लॉकडाउन ख़त्म हो रहा है। अक्षय ने जानकारी दी की उनकी फ़िल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू हो रही है।

अक्षय ने बेलबॉटम की मुख्य स्टार कास्ट के साथ फोटो शेयर करके लिखा- हम जो काम सबसे अच्छा करते हैं, उसके शुरू करने वाले हैं। समय आ गया है कि काम पर लौटा जाए। बेलबॉटम अगले महीने से फ्लोर पर जाने वाली है। बता दें कि बेलबॉटम एक पीरियड ड्रामा है, जिसे रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं।

फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ वाणी कपूर फीमल लीड रोल में हैं, जबकि हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी अहम किरदारों में दिखाई देंगी। फ़िल्म की कहानी असीम अरोड़ा और परवीज़ शेख ने लिखी है। फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग ब्रिटेन में होगी। फ़िल्म अगले साल 2 अप्रैल को रिलीज़ के लिए स्लेटेड है। 

Looking forward to doing what we do best! Time we get back to work! #Bellbottom to go on floors next month @vashubhagnani @vaaniofficial @humasqureshi @LaraDutta @ranjit_tiwari @jackkybhagnani @honeybhagnani @monishaadvani @madhubhojwani @nikkhiladvani @EmmayEntertain @poojafilms pic.twitter.com/QmqTLFtnG3

— Akshay Kumar (@akshaykumar) July 6, 2020

वाणी कपूर पहली बार अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म में दिखाई देंगी, जबकि हुमा कुरैशी जॉली एलएलबी 2 में अक्षय की हीरोइन बन चुकी हैं, वहीं लारा दत्ता ने तो अपना करियर ही अक्षय कुमार के साथ अंदाज़ से शुरू किया था और कई फ़िल्मों में उनके साथ काम कर चुकी हैं।

बेलबॉटम अस्सी के दौर में सेट एक स्पाई थ्रिलर फ़िल्म है। इसकी कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। अक्षय जासूस के रोल में दिखेंगे। पिछले साल नवम्बर में अक्षय ने इसका फ़र्स्ट लुक जारी करके फ़िल्म की सूचना दी थी। बेलबॉटम का निर्माण वाशु और जैकी भगनानी के साथ निखिल आडवाणी कर रहे हैं। इस किरदार के लिए अक्षय 80 के दौर के लुक और गेटअप में दिखेंगे। 

इस साल कोरोना वायरस महामारी के चलते अक्षय कुमार की फ़िल्मों के शेड्यूल बिगड़ गया है। इस साल उनकी पहली रिलीज़ सूर्यवंशी होती, जो अब दिवाली पर आएगी। दूसरी फ़िल्म लक्ष्मी बम ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, मगर अब ये डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जा रही है। इसके बाद दिवाली पर पृथ्वीराज रिलीज़ होने वाली थी, मगर सूर्यवंशी के आने से पृथ्वीराज 2021 में चली गयी है। क्रिसमस पर अक्षय की बच्चन पांडेय आने वाली थी, जो पहले ही अगले साल के लिए शिफ्ट कर की जा चुकी है।

chat bot
आपका साथी