Akshay Kumar ने शादी की 20वीं सालगिरह पर शेयर की ये खास तस्वीर, पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा प्यारा पोस्ट

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक हैं। रविवार को यह दोनों अपनी शादी की 20वीं सालगिरह माने रहे हैं। इस खास मौके पर अक्षय और ट्विंकल के फैंस सहित बॉलीवुड के कई सितारे भी उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 04:51 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 04:51 PM (IST)
Akshay Kumar ने शादी की 20वीं सालगिरह पर शेयर की ये खास तस्वीर, पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा प्यारा पोस्ट
अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, तस्वीर: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के खूबसूरत कपल में से एक हैं। रविवार (17 जनवरी) को यह दोनों अपनी शादी की 20वीं सालगिरह माने रहे हैं। इस खास मौके पर अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के फैंस सहित बॉलीवुड के कई सितारे भी उन्हें शादी की सालगिरह की बधाई दे रहे हैं। इस बीच अपनी शादी की सालगिरह पर अभिनेता अक्षय कुमार ने पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए खास पोस्ट लिखा है।

अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी साझा करते रहते हैं। अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी शादी की सालगिरह पर पत्नी ट्विंकल के साथ अपनी खास तस्वीर साझा की है। तस्वीर में ट्विंकल खन्ना ब्लू सूट और अक्षय कुमार व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर को साझा करते अक्षय कुमार ने ट्विंकल खन्ना के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'इतनी शिद्दत के साथ मैं किसी रिश्ते में रहा। 20 साल हमारे साथ के, और आज भी तुम मेरा दिल जीत लेती हो। मुझे कई बार मुझे तारीफें कर-कर दीवार तक चढ़ा देते हैं मगर फिर भी मैं इसे सह जाता हूं क्योंकि मेरी हंसी कभी दूर नहीं होती जब आप पास होते हो। हैप्पी एनिवर्सिरी टीना।'

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

सोशल मीडिया पर पत्नी ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा अक्षय कुमार का यह खास पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। अभिनेता और ट्विंकल खन्ना के कई फैंस उनकी पोस्ट को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ की कमेंट करके इन दोनों कलाकारों के फैंस शादी की सालगिरह की बधाई भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी साल 2001 को शादी की थी। शादी से पहले इन दोनों ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट किया था।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना फिल्मों में भी साथ नजर आ चुके हैं। इन दोनों ने फिल्म जुल्मी और इंटरनेशनल खिलाड़ी में एक साथ काम किया था। दर्शकों ने फिल्म में अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी को खूब पसंद किया था। फिलहाल ट्विंकल खन्ना लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं। वहीं अक्षय कुमार इस साल भी अपनी कई फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं।  

chat bot
आपका साथी