अक्षय कुमार और अजय देवगन ने बॉलीवुड में पूरा किया 3 दशक का सफर, शुरुआती दिनों को याद कर हुए इमोशनल

अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’ की रिलीज को 30 साल पूरे हो गए हैं। साथ ही दोनों अभिनेताओं ने बॉलीवुड में अपना 3 दशक सफर भी पूरा कर लिया है। इस मौके पर अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा पोस्ट शेयर किया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 11:56 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 11:56 AM (IST)
अक्षय कुमार और अजय देवगन ने बॉलीवुड में पूरा किया 3 दशक का सफर, शुरुआती दिनों को याद कर हुए इमोशनल
Akshay Kumar and Ajay Devgn complete journey of 3 decades in Bollywood. photo soruce @akshaykumar instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म ‘फूल और कांटे’ की रिलीज को सोमवार को 30 साल पूरे हो गए हैं। साथ ही दोनों अभिनेताओं ने बॉलीवुड में अपना 3 दशक सफर भी पूरा कर लिया है। इस मौके पर अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक अजय देवगन के साथ एक तस्वीर शेयर कर अपने शुरुआती दिनों को याद करते हुए पोस्ट साझा किया है। इस फोटो में दोनों हंसते हुए दिख रहे हैं। जबकि अजय अपने हाथ में एक वाउल पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में दोनों पुलिस की वर्दी पहने हुए दिख रहे हैं।

इस तस्वीर को ऑफिशियल ट्विटर पर अजय देवगन को टैग करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन लिखा, ‘मुझे याद है जब हम नौसिखिए थे और आपके पिताजी हमको जुहू बीच पर मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग दिया करते थे। मैं और तू साथ-साथ जुहू बीच पर मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस किया करते थे। वो भी क्या दिन थे। ठीक वैसे ही फिल्म फूल और कांटे को 30 साल पूरे हो गए हैं। वक्त बीताता है दोस्ती रहती है।’

Thanks Akki, we’ve shared a long innings. And, I’m happy & grateful for your presence alongside❤️ https://t.co/MPp9udjamE

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) November 22, 2021

अक्षय की इस पोस्ट का जबाव देते हुए अभिनेता अजय देवगन ने रिट्वीट कर लिखा, धन्यवाद अक्की, ‘हमने एक लंबी जर्नी साथ में साझा की है और साथ में आपकी उपस्थिति के लिए मैं खुश और आभारी हूं।’ आपको बता दें कि दोनों ने पहली बार साल 1991 में आई कुकू कोहली की एक्शन ड्रामा फिल्म फूल और कांटे में साथ काम किया था। तभी से दोनों अभिनेता एक-दूसरे के अच्छे दस्तो हैं। फिल्म में अक्षय और अजय के अलावा मधु, अरुणा ईरानी, जगदीप और अमरीश पुरी ने भी अहम रोल प्ले किया है। इस फिल्म से अजय देवगन ने अपने बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी।

बात अगर अजय और अक्षय के वर्कफ्रंट की करें तो दोनों बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। दोनों को आखिरीबार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में देखा गया है। रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ ने मुख्य किरदार निभाए हैं।

chat bot
आपका साथी