सिनेमाघरों के बाद अब नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई नागार्जुन की फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’

Akkineni Nagarjuna 'Wild Dog', released on Netflix after cinemas. photo source @netflix_in instagram.

साउथ के सुपस्टार अक्किनेनी नागार्जुन की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखा ने के बाद अब फिल्म की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हो चुकी है। फिल्म के नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होने की जानकारी अभिनेता नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर पोस्टर शेयर कर दी।

Nitin YadavFri, 23 Apr 2021 11:05 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ के सुपस्टार अक्किनेनी नागार्जुन की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘वाइल्ड डॉग’ सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखा ने के बाद अब फिल्म की स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर हो चुकी है। फिल्म के नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग होने की जानकारी अभिनेता नागार्जुन ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर दी।

उन्होंने पोस्टर शेयर कर अपने फैंस से सुरक्षित और स्वास्थ्या रहना का आग्रह किया। अभिनेता ने पोस्टर शेयर कर लिखा, ‘अब ‘वाइल्ड डॉग’ की स्ट्रीमिंग नेटफ्लिक्स इंडिया पर हो रही है।’ फिल्म वाइल्ड डॉग हैदराबाद में हुए आतंकी हमले की घटना पर आधारित है। इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन विजय वर्मा का किरदार निभा रहे हैं, जोकि एक एनआईए के ऑफिसर हैं।

फिल्म में उन्होंने वाइल्ड डॉग के नाम से जाना जाता है। इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा नागार्जुन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में नागार्जुन का धमाकेदार अंदाज और शानदार डायलॉग्स का कॉम्बिनेशन देखने को मिल रहा है।

इस धमाकेदार मूवी का डायरेक्शन अहीशोर सोलोमन ने किया है। फिल्म में एनआईए के काम करने के तौर तरीके को दिखाया जाएगा। फिल्म में अक्किनेनी नागार्जुन, दीया मिर्जा के अलावा सैयामी खेर, अली रजा, अतुल कुलकर्णी जैसे कलाकार शामिल हैं।

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो अभिनेता नागार्जुन अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्राह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं। फिल्म में वो बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। हाल ही में उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ में अपने हिस्से की शूटिंग को पूरा की है। इसकी जानकारी आलिया ने अपने आधिकारी इंस्टाग्राम पर फोटो के साथ पोस्ट शेयर करके दी, जिसमें एक्ट्रेस ने बताया कि फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अक्किनेनी नागार्जुन ने अपने हिस्से की शूटिंग को रैपअप कर लिया है।

पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों से जुड़ी प्रमुख जानकारियों और आंकड़ों के लिए क्लिक करें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.