Into The Wild में बियर ग्रिल्स के साथ समुद्र में एडवेंचर करते दिखेंगे अजय देवगन, देखें ये खास वीडियो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रजनीकांत और अभिनेता अक्षय कुमार के बाद अब बियर ग्रिल्स के एडवेंचर्स शो Into The Wild में अभिनेता अजय देवगन नजर आएंगे। इस शो में उनके हिस्सा लेने को लेकर काफी समय से चर्चा थी।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 12 Oct 2021 03:30 PM (IST) Updated:Tue, 12 Oct 2021 03:30 PM (IST)
Into The Wild में बियर ग्रिल्स के साथ समुद्र में एडवेंचर करते दिखेंगे अजय देवगन, देखें ये खास वीडियो
अभिनेता अजय देवगन और बियर ग्रिल्स, तस्वीर : यूट्यूब- discovery plus India

नई दिल्ली, जेएनएन। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, रजनीकांत और अभिनेता अक्षय कुमार के बाद अब बियर ग्रिल्स के एडवेंचर्स शो Into The Wild में अभिनेता अजय देवगन नजर आएंगे। इस शो में उनके हिस्सा लेने को लेकर काफी समय से चर्चा थी। जिसके बाद से अजय देवगन के फैंस बियर ग्रिल्स के साथ उनका एडवेंचर्स अवतार देखने के लिए काफी एक्साइटेड थे।

अब अजय देवगन के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। शो Into The Wild का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में अजय देवगन बियर ग्रिल्स के साथ हिंद महासागर में एडवेंचर करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही इस बात का भी खुलासा हो गया है कि शो Into The Wild में अजय देवगन से जुड़ा एपिसोड कब प्रसारित होगा। ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन को एक बोट पर खड़े होते हुए दिखाया गया है।

वहीं, वीडियो के बैकग्राउंड में वह कहते हैं, 'खेल खिलाड़ियों के लिए है, यह बहादुरों के लिए एक मंच है।' कुछ दी देर में वह बियर ग्रिल्स के साथ समुद्र में कूद जाते हैं। अगले सीन में अजय देवगन समुद्र में तैर रही शार्क के करीब भी दिखाई देते हैं। इतना ही नहीं, ट्रेलर के एक सीन में बियर ग्रिल्स और अजय देवगन को जंगल में कटमरैन बनाते हुए भी दिखाया गया है। इस ट्रेलर के अनुसार अजय देवगन और बियर ग्रिल्स से जुड़ा Into The Wild एपिसोड 22 अक्टूबर को रिलीज होगा।

सोशल मीडिया पर इस शो का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है। अजय देवगन और बियर ग्रिल्स ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बियर ग्रिलेस के साथ अजय देवगन को देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। गौरतलब है कि शो के अंदर एडवेंचर करने के साथ ही अजय देवगन बियर ग्रिल्स के साथ अपने परिवार, करियर और जिंदगी से जुड़ी ढेर सारी बातें भी करेंगें।

आपको बता दें कि अजय देवगन बियर ग्रिल्स के शो Into The Wild में नजर आने वाले तीसरे भारतीय एक्टर हैं। उनसे पहले अक्षय कुमार और रजनीकांत ने बियर ग्रिल्स के एडवेंचर्स शो में हिस्सा लिया था। यहां तक कि बियर ग्रिल्स के शो का हिस्सा खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी रह चुके हैं। Into The Wild शो को दुनिया भर के दर्शक खूब पसंद करते हैं।  

chat bot
आपका साथी