Ajay Devgn आज शुरू करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ फ़िल्म

अजय ने संजय लीला भंसाली के साथ 22 साल पहले हम दिल दे चुके सनम में काम किया था। उसके बाद अब साथ आ रहे हैं। 1999 में आयी हम दिल दे चुके सनम रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म थी जिसमें सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Fri, 26 Feb 2021 08:31 PM (IST) Updated:Sat, 27 Feb 2021 10:01 AM (IST)
Ajay Devgn आज शुरू करेंगे 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग, 22 साल बाद संजय लीला भंसाली के साथ फ़िल्म
Ajay Devgn to begin shoot of Gangubai Kathiawadi. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। संजय लीला भंसाली की फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग शनिवार 27 फरवरी से शुरू कर रहे हैं। हाल ही में फ़िल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था, जिसे काफ़ी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। फ़िल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई के पॉवरफुल किरदार में दिखीं, जिसे फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़ूब सराहा। 

फ़िल्म में अजय के किरदार का खुलासा नहीं किया गया है, मगर माना जा रहा है कि उनका रोल कहानी के लिए बेहद अहम है। आलिया पहली बार अजय देवगन के साथ किसी फ़िल्म में नज़र आएंगी। अजय ने संजय लीला भंसाली के साथ 22 साल पहले हम दिल दे चुके सनम में काम किया था। उसके बाद अब साथ आ रहे हैं। 1999 में आयी हम दिल दे चुके सनम रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म थी, जिसमें सलमान ख़ान और ऐश्वर्या राय बच्चन मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा थे। 

गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के लिए मुंबई में भव्य सेट बनाया गया है। अजय इसी सेट पर शूट करने वाले हैं। गंगूबाई काठियावाड़ी 30 जुलाई को रिलीज़ होगी। गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा अजय और आलिया एसएस राजामौली की फ़िल्म आरआरआर में भी नज़र आने वाले हैं। यह फ़िल्म इसी साल 13 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। 

इस फ़िल्म के ज़रिए आलिया ने पहली बार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में काम किया है और भंसाली इफ़ेक्ट आलिया की अदाकारी के स्टाइल में साफ़ नज़र भी आ रहा है। टीज़र की शुरुआत मुंबई के नज़दीक स्थित रेड लाइट एरिया कमाठीपुरा से होती है, जहां गंगूबाई की हुकूमत चलती है। गंगूबाई की ठसक, धमक, आत्म-विश्वास को आलिया ने अपने हाव-भाव और बॉडी लैंग्वेज से बख़ूबी पेश किया है। रही-सही कसर डायलॉगबाज़ी ने पूरी कर दी।

अजय पिछले दिनों अपनी डायरेक्टोरियल फ़िल्म मे-डे की शूटिंग में बिज़ी थे, जिसमें अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। अजय की यह तीसरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म है। इससे पहले वो यू मी और हम और शिवाय निर्देशित कर चुके हैं। अजय की मैदान 15 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। 

chat bot
आपका साथी