Nishikant Kamat Health Update: दृश्यम डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत गंभीर, हैदराबाद में चल रहा है इलाज

Nishikant Kamat Health Update अजय देवगन स्टारर फिल्म दृश्यम के निर्देशक निशिकांत कामत की तबीयत ज्यादा खराब बताई जा रही है और वो अभी अस्पताल में भर्ती हैं।

By Mohit PareekEdited By: Publish:Wed, 12 Aug 2020 08:00 AM (IST) Updated:Wed, 12 Aug 2020 08:28 AM (IST)
Nishikant Kamat Health Update: दृश्यम डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत गंभीर, हैदराबाद में चल रहा है इलाज
Nishikant Kamat Health Update: दृश्यम डायरेक्टर निशिकांत कामत की हालत गंभीर, हैदराबाद में चल रहा है इलाज

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्म दृश्यम के निर्देशक निशिकांत कामत की तबीतय नाजुक बताई जा रही है। अभी निशिकांत हैदराबाद के एक अस्पताल में भर्ती हैं। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, निशिकांत लीवर सिरोसिस से जूझ रहे हैं और उनकी हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि वो लंबे समय से बीमार हैं और जब उनकी तबीयत ज्यादा खराब हुई तो उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

स्पॉटबॉय.कॉम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता लीवर सिरोसिस से जूझ रहे थे। हालांकि, वो ठीक होने के बाद से फिर बीमार हो गए, जिसके बाद उनकी हालत गंभीर हो गई है। हालांकि, अभी उनकी तबीयत को लेकर विस्तृत जानकारी आना बाकी है, जिसके बाद लेटेस्ट हेल्थ अपडेट के बारे में पता चल पाएगा।

Pray for Nishi. He is a good person. a good film maker. #NishikantKamat 🙏🏽🙏🏽

— rahul dholakia (@rahuldholakia) August 12, 2020

Get well soon my friend filmmaker #NishikantKamat.

He is admitted to a hospital in Hyderabad and is supposed to be in a critical condition.— Ashoke Pandit (@ashokepandit) August 11, 2020

उन्होंने अजय देवगन-तब्बू स्टारर 'दृश्यम', इरफान खान-स्टारर 'मदारी' और जॉन अब्राहम स्टारर 'फोर्स' और 'रॉकी ​​हैंडसम' जैसी फिल्मों को हिस्सा रहे हैं। उन्होंने कई फिल्मों का डायरेक्शन करने के साथ ही अभिनय में भी हाथ आजमाया है और वो कई फिल्मों में एक्टर के तौर पर भी नज़र आ चुके हैं। वे फिल्म रॉकी हैंडसम में नेगेटिव किरदार में नज़र आए थे।

साथ ही एक्टर कई मराठी फिल्मों में भी नज़र आ चुके हैं। मराठी फिल्‍म 'डोंबिवली फास्‍ट' से फिल्‍मी डेब्‍यू करने वाले कामत ने 2008 में बॉलिवुड में एंट्री की और साल 2006 में हुए मुंबई बम विस्‍फोट पर बेस्‍ड फिल्‍म 'मुंबई मेरी जान' बनाई। अगर उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करें तो अभी निशिकांत 'दरबदर' नाम की फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसकी 2022 में रिलीज होने की उम्मीद जताई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी