COVID-19 पीड़ितों की मदद के लिए अजय देवगन की हीरोइन ने लगायी अपने कपड़ों की ऑनलाइन सेल

Ajay Devgn and Aakanksha Singh. Photo- Instagram

Mayday एक्ट्रेस ने इस बारे में बताया- मुझे लगा कि मैं कोविड-19 की चपेट में आये लोगों की मदद करने के लिए अपने वार्डरोब का इस्तेमाल कर सकती हैं। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरी मदद करने के लिए आगे आएंगे।

Manoj VashisthTue, 11 May 2021 08:20 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। देश भर में कोरोना वायरस महामारी से लड़ने में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ अपने-अपने तरीक़े से योगदान कर रहे हैं। पीड़ितों की मदद के लिए सोशल मीडिया में अभियान चलाये जा रहे हैं, वहीं निजी स्तर पर भी सेलेब्स की कोशिशें जारी हैं। ऐसे में अजय देवगन के साथ मे-डे में काम कर रहीं अभिनेत्री आकांक्षा सिंह ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए अपने कपड़ों की ऑनलाइन सेल लगा दी है।

कोविड-19 रिलीफ के लिए आकांक्षा हाल ही में अपने होमटाउन जयपुर में भोजन वितरण अभियान का आयोजन भी किया था। अब मुंबई में कोविड-19 रिलीफ के लिए अपने वार्डरोब का ऑक्शन करके धन जुटा रही हैं।आकांक्षा ने इस बारे में बताया- "मुझे लगा कि मैं कोविड-19 की चपेट में आये लोगों की मदद करने के लिए अपने वार्डरोब का इस्तेमाल कर सकती हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग मेरी मदद करने के लिए आगे आएंगे और उन कपड़ों को खरीदेंगे, जिन्हें मैं बिक्री के लिए रख रही हूं।''

आकांक्षा को लगता है कि ये सभी के लिए कठिन समय है और यह ज़रूरी है कि सक्षम लोग यह महसूस करें कि उनके पास दूसरों के लिए एक मिसाल कायम करने की अतिरिक्त जिम्मेदारी है। आकांक्षा कहती हैं- “महामारी ने हमें बहुत गहरी चोट दी है और वर्तमान स्थिति वास्तव में दुखद है। ऐसे बहुत से लोग हैं, जो अस्पताल के खर्च, ऑक्सीजन सिलेंडर की कमी और स्वास्थ्य संबंधी अन्य समस्याओं से जूझ रहे हैं। पब्लिक फिगर्स की अधिक जिम्मेदारी होती है, क्योंकि वे लोगों को एक साथ आने और मदद करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं।''

आकांक्षा इस बात से ख़ुश हैं कि इंडस्ट्री के लोग इतना बढ़-चढ़कर इस आपदा में मदद कर रहे हैं- "यह बहुत अच्छा है कि हमारे इंडस्ट्री के लोग सहायता प्रदान करने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं। सभी से मेरा एकमात्र अनुरोध केवल सत्यापित लीड पोस्ट करना है, क्योंकि यह अन्यथा उन लोगों की मदद में देरी कर सकता है, जिन्हें इसकी तत्काल आवश्यकता है।" आकांक्षा मे-डे में अजय देवगन की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं, जबकि अमिताभ बच्चन और रकुलप्रीत अहम किरदारों में दिखेंगे।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.