अजय देवगन की फिल्म मे-डे का टाइटल रिलीज से पहले बदला, अब इस नये नाम से सिनेमाघरों में उतरेगी फिल्म, देखें फर्स्ट लुक पोस्टर्स

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर्स पर अजय देवगन अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के किरदारों को दिखाया गया है। अजय और रकुल फिल्म में पायलट के किरदार में हैं। अजय की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि फिल्म सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है।

Manoj VashisthMon, 29 Nov 2021 02:44 PM (IST)
Ajay Devgn's Mayday title changed. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन की डायरेक्टोरियल फिल्म मे-डे का टाइटल रिलीज से पहले बदल दिया गया है। फिल्म अब रनवे 34 शीर्षक से सिनेमाघरों में 29 अप्रैल 2022 को रिलीज की जाएगी। अजय देवगन फिल्म के निर्माता और निर्देशक हैं। उन्होंने फिल्म के पहले पोस्टर्स के साथ इससे जुड़ी जानकारी साझा की।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर्स पर अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह के किरदारों को दिखाया गया है। अजय और रकुल फिल्म में पायलट के किरदार में हैं। अजय की ओर से जारी स्टेटमेंट में कहा गया है कि रनवे 34 सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म है। यह एक इमोशनल और हाई ओक्टेन थ्रिलर फिल्म है, इसलिए कहानी के बारे में ज्यादा उजागर ना करते हुए, मैं आपको यह बताता हूं कि किस बात ने मुझे यह फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया।

अपनी आंखें बंद कीजिए और साचिए, हम सभी ने जीवन में ऐसे हालात का सामना किया होगा, जब एक पल हमें लगता है कि हम बहुत ताकतवर हैं और दूसरे ही पल लगता है कि कितने कमजोर हैं। हम सब ऐसे परिस्थितियों से गुजरे हैं कि एक पल में लगता है, दुनिया जीत ली है, अगले ही पल लगता है कि सब खो दिया है। अंदर चल रहा तूफान भावनाओं से खेलता है, आपको छिन्न-भिन्न कर देता है, उस मुश्किल भरी राइड आपको सोचने के लिए विवश करती है- क्या यह बुरा सपना है? या हकीकत है?

अजय ने आगे कहा- ''रनवे 34 के साथ ऐसे ही जज्बात जुड़े हुए हैं। इसमें शानदार चढ़ाव और चेताने वाले उतार हैं। स्क्रीनप्ले में जश्न और निराशा, दोनों हैं। ईमानदारी से कहूं तो इस स्क्रिप्ट को जाने देना मेरे लिए बिल्कुल सम्भव नहीं था। मुझे पता था कि यह फिल्म बनानी है। इसके साथ एक खूबसूरत बात और है कि मेरे सभी सहयोगियों अमिताभ बच्चन जी, रकुल प्रीत सिंह, बमन ईरानी, कैरी मिनाती, आकांक्षा सिंह, अंगिरा धर और तमाम कलाकारों को बराबर मौका दिया है। अपनी इस दिक्कतों भरी यात्रा को अंजाम देते हुए मुझे बेहतरीन क्रू का साथ मिला। जल्द आपके साथ दूसरी अहम बातें शेयर करूंगा।''

बता दें, मे-डे अजय के करियर की तीसरी डायरेक्टोरियल फिल्म है। उन्होंने 2008 में आयी यू मी और हम से निर्देशकीय पारी शुरू की थी। अजय की दूसरी निर्देशकीय फिल्म शिवाय है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रनवे 34 दोहा से कोच्चि जा रहे विमान के साथ हुई एक घटना पर आधारित है, जो 2015 में हुई थी। फिल्म में अंगिरा धर वकील की भूमिका में हैं, जबकि आकांक्षा अजय की पत्नी के रोल में हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.