Ajay Devgn और आलिया भट्ट ने RRR टीम के साथ की संगठित होकर कोविड-19 से लड़ने की अपील

Alia Bhatt, Ajay Devgn, SS Rajamouli. Photo- Screenshot

अजय देवगन कहते हैं कि वैक्सीन को लेकर उड़ रही अफ़वाहों पर ध्यान मत दीजिए। ख़ुद भी लीजिए और दोस्तों-रिश्तेदारों से भी लेने के लिए कहिए। राजामौली कहते हैं कि इस समय घर पर रहना सबसे ज़्याद ज़रूरी है।

Manoj VashisthThu, 06 May 2021 04:25 PM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर ने विकराल रूप ले रखा है। देश के कई राज्यों और शहरों में लोग कोविड-19 की चपेट में आ रहे हैं। वहीं, अस्पतालों में बेड और ऑक्सजीन की कमी की ख़बरें भी लगातार आ रही हैं। कोरोना वायरस पीड़ितों की मदद के लिए कई सेलेब्रिटीज़ भी जुटे हुए हैं।

अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स के ज़रिए ज़रूरतों को एम्प्लीफाई करने के लिए साथ सक्रिय रूप से भी मदद कर रहे हैं। वहीं, मास्क लगवाने और वैक्सीनेशन की अपील भी लगातार की जा रही हैं। अब RRR की टीम ने एक वीडियो जारी करके सभी से कोविड-19 के नियमों का पालन करने की अपील की है। 

टीम ने एक वीडियो बनाया है, जिसमें अजय देवगन, आलिया भट्ट, राम चरन, एनटीआर जूनियर  और आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग की अपील कर रहे हैं। सेलेब्रिटीज़ कहते हैं कि दूसरी लहर से लड़ने के लिए हमें संगठित होने की ज़रूरत है। मास्क लगाना और सैनिटाइज़ करना सबसे बड़े हथियार हैं।

अजय देवगन कहते हैं कि वैक्सीन को लेकर उड़ रही अफ़वाहों पर ध्यान मत दीजिए। ख़ुद भी लीजिए और दोस्तों-रिश्तेदारों से भी लेने के लिए कहिए। राजामौली कहते हैं कि इस समय घर पर रहना सबसे ज़्याद ज़रूरी है। अजय लोगों से मास्क पहनने और वैक्सीन लेने का वादा करने के लिए कहते हैं। बता दें, RRR के ट्विटर एकाउंट से पहले ही महामारी के शिकार लोगों की ज़रूरतों को पोस्ट करके एम्प्लीफाई किया जा रहा है।

आरआरआर इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। हालांकि, बहुत कुछ कोरोना वायरस पैनडेमिक पर निर्भर करेगा। फ़िल्म में राम चरन और एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फ़िल्म में कुछ नामचीन विदेशी कलाकार भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे।

आरआरआर का पूरा नाम Roudram Ranam Rudhiram है। मूल रूप से तेलुगु में बन रही आरआरआर हिंदी समेत 10 भाषाओं में रिलीज़ होगी। यह भारतीय स्वतंत्रता संग्राम के दो ऐसे गुमनाम हीरो की कहानी है, जिन्होंने पहले नवाब और फिर ब्रिटिश हुकूमत के ख़िलाफ़ जंग छेड़ी थी। इन स्वतंत्रता सेनानियों के नाम अल्लूरी सीता रामराजू और कोमाराम भीम हैं।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.