Ajay Devgan ने की मे डे की रिलीज डेट की घोषणा, जानें अभिताभ बच्चन और रकुलप्रीत की फिल्म कब होगी रिलीज

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल में महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा कर दी है जिसके बाद से ही फिल्म निर्माताओं द्वारा अपनी-अपनी फिल्म की लगातार नई रिलीज डेट का एलान किया जा रहा है।

Nitin YadavSun, 26 Sep 2021 06:04 PM (IST)
Ajay Devgan announces the release date of 'May Day'. photo source @ajaydevgn instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने हाल में महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमाघरों को खोलने की घोषणा कर दी है, जिसके बाद से ही फिल्म निर्माताओं द्वारा अपनी-अपनी फिल्म की लगातार नई रिलीज डेट का एलान किया जा रहा है। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन ने अपनी आगामी फिल्म 'मेडे' की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है। अभिनेता ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

उन्होंने ट्विटर पर अपनी पोस्ट में लिखा, ‘आह, आखिरकार महाराष्ट्र में अक्टूबर में सिनेमाघरों के खुलने की खबर लंबे वक्त बाद अच्छी खबर है। जैसा कि पहले वादा किया गया था कि मेरे द्वारा निर्मित और निर्देशित, एविएक्सन थ्रिलर ड्रामा फिल्म मेडे। जिसमें सर अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और मैं लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

फिल्म मेडे 29 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।’ वहीं कई मीडिया रिपोर्ट की माने तो अजय देवगन की ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है। फिल्म की कहानी जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि उड़ान के साल 2015 में हुई घटना पर आधारित है। इस फिल्म में अजय एक पायलट की भूमिका निभा रहे हैं और अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह उनके साथ को-पायलट का किरदार निभा रही हैं। साथ ही अभिनेत्री अंगिरा धर फिल्म में एक वकील का धमाकेदार रोल प्ले कर रही हैं।

वहीं बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इस साल बैक टू बैक कई फिल्मों में नजर आ ने वाले हैं। वो जल्दी ही मैदान में दिखाई देगें। इस फिल्म में वो लीजेंड फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा अजय बाहुबली निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर और संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अहम किरदार में दिखाई देगें।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.