Ponniyin Selvan के सेट से लीक हुई ऐश्वर्या राय की फोटो, हैवी ज्वैलरी-पिंक कांजीवरम साड़ी में महारानी लुक में आईं नजर

ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग के लिए ग्वालियर रवाना हुई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Tue, 24 Aug 2021 02:57 PM (IST) Updated:Tue, 24 Aug 2021 02:57 PM (IST)
Ponniyin Selvan के सेट से लीक हुई ऐश्वर्या राय की फोटो, हैवी ज्वैलरी-पिंक कांजीवरम साड़ी में महारानी लुक में आईं नजर
Photo Credit : Aishwarya Rai Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड फिल्म इंडस्टी की फेमस एक्ट्रस ऐश्वर्या राय बच्चन न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। ऐश्वर्या इन दिनों मणिरत्नम द्वारा निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ ‘पोन्नियिन सेलवन’ की शूटिंग के लिए ग्वालियर रवाना हुई हैं। इसी बीच अब ऐश्वर्या की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के सेट उनकी तस्वीर और कुछ वीडियोज लीक हुए हैं जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। यहां देखें तस्वीर...

Omg..!! Aishwarya Rai Bachchan spotted on the sets of #PonniyinSelvan Really very excited to watch this movie😍 pic.twitter.com/kmMN5iv28A— Goki (@Gokila81197469) August 24, 2021

महारानी के लुक में नजर आईं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के सेट से उनकी तस्वीर लीक हो गई है। इस तस्वीर में वह महारानी के लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का रॉयल लुक देख उनके फैंस काफी खुश हैं। लीक फोटो में आप देख सकते हैं कि ऐश्वर्या राय पिंक कलर की कांजीवरम साड़ी के साथ हैवी ज्वैलरी में नजर आ रही हैं। वहीं उनके हाथ में एक फर जैसा कुछ नजर आ रहा है। एक्ट्रेस के आस-पास फिल्म के क्रू मेंबर्स को देखा जा सकता है, जो शॉट की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही ताबड़तोड़ वायरल हो गई है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो ये उनकी ​फिल्म के एक खास गाने की शूटिंग के दौरान की तस्वीर है।

 

View this post on Instagram

A post shared by abhi_ ji (@abhijixyz07)

ऐश्वर्या राय का वर्कफ्रंट

ऐश्वर्या राय के वर्कफ्रंट की बात करें तो निर्देशक मणिरत्नम की तमिल फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के अलावा वह अनुराग कश्यप की 'गुलाब जामुन' में भी नजर आ सकती हैं। आखिरी बार ऐश्वर्या राय फिल्म 'फन्ने खान' में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ राजकुमार राव और अनिल कपूर लीड में थे। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी इन दिनों काफी एक्टिव नजर आ रही हैं।

chat bot
आपका साथी