Pulwama Terror Attack: पता चलते ही ऐश्वर्या राय ने बीच कार्यक्रम में दी शहीदों को श्रद्धांजलि

पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों पर पूरा देश अफ़सोस मना रहा है और सभी लोग अपने-अपने तरीक़े से उनकी शहादत को सलाम कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Sat, 16 Feb 2019 01:49 PM (IST) Updated:Mon, 18 Feb 2019 07:11 AM (IST)
Pulwama Terror Attack: पता चलते ही ऐश्वर्या राय ने बीच कार्यक्रम में दी शहीदों को श्रद्धांजलि
Pulwama Terror Attack: पता चलते ही ऐश्वर्या राय ने बीच कार्यक्रम में दी शहीदों को श्रद्धांजलि

मुंबई। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमलों में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ लगातार श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनके परिवारों के प्रति अपना सपोर्ट जता रहे हैं। इसी क्रम में ऐश्वर्या राय बच्चन ने इंदौर में एक कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धा सुमन अर्पित किये।

14 फरवरी को जब पूरी दुनिया मोहब्बत का जश्न मना रही थी, तब पुलवामा में नफ़रत के सौदागरों ने सीआरपीएफ के काफ़िले पर कायराना आत्मघाती हमला किया, जिसमें 40 से अधिक जवान शहीद हो गये थे। ऐश्वर्या इंदौर की सेज यूनिवर्सिटी द्वारा आयोजित वर्ल्ड मैनेजमेंट एंड कॉमर्स कांफ्रेंस में बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई थीं। जब उन्हें आतंकी हमले में जवानों के शहीद होने की ख़बर मिली तो उन्होंने स्टूडेंट्स को संबोधित करने के साथ कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। पुलवामा अटैक में शहीद हुए जवानों पर पूरा देश अफ़सोस मना रहा है और सभी लोग अपने-अपने तरीक़े से उनकी शहादत को सलाम कर रहे हैं।

बॉलीवुड में भी तमाम सेलेब्रिटीज़ ने शहीदों के प्रति अपने जज़्बात सोशल मीडिया के ज़रिए शेयर किये। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अजय देवगन, सलमान ख़ान, अक्षय कुमार, आमिर ख़ान, शाह रुख़ ख़ा, रितिक रोशन से लेकर तमाम कलाकारों ने इस आतंकी हमले की कड़ी भर्त्सना करने के साथ शहीदों के परिवारों के लिए सांत्वना जताई है। शहीदों की याद में 17 फरवरी को टीवी और फ़िल्म प्रोडक्शन से जुड़े लोगों ने 2-4 बजे के बीच बंद का आह्वान किया है। इस दौरान पूरी तरह ब्लैक आउट किया जाएगा।

इसके अलावा दूसरे सेलेब्रिटीज़ ने अपने कार्यक्रम भी रद्द कर दिये हैं। कंगना रनौत ने मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी रखी थी, मगर कैंसिल कर दी। सलमान ख़ान ने भी एक कार्यक्रम कैंसिल किया है। वहीं, आतंक के तार पाकिस्तान से जुड़े होने के कारण फ़िल्म इंडस्ट्री में पाकिस्तान को पूरी तरह बॉयकॉट करने की आवाज़ें भी उठने लगी हैं। 

chat bot
आपका साथी