पापा सैफ को अब इस मामले में टक्कर दे सकते हैं तैमूर, देखें वीडियो

कुछ दिनों पहले ही कियारा आडवाणी के साथ एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें तैमूर कियारा के साथ गुड न्यूज के सेट पर दौड़ लगा रहे थे।

By Rahul soniEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 09:56 AM (IST) Updated:Wed, 20 Feb 2019 08:34 AM (IST)
पापा सैफ को अब इस मामले में टक्कर दे सकते हैं तैमूर, देखें वीडियो
पापा सैफ को अब इस मामले में टक्कर दे सकते हैं तैमूर, देखें वीडियो

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तैमूर अली खान इन दिनों छुट्टियों पर हैं। वह अपनी दादी के घर पटौदी हाउस की सैर कर रहे हैं। उनकी घुड़सवारी की तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुई हैं। अब एक नया वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें तैमूर गिटार बजाते नजर आ रहे हैं। 

पापा सैफ अली खान भी गिटार बजाने में माहिर हैं, यह तो जगजाहिर है। ऐसे में तैमूर में यह दिलचस्पी भी अभी से है। एक वीडियो में वह मजे से गिटार के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। उनके साथ इस वीडियो में उनके मामा नजर आ रहे हैं, जिन्हें तैमूर गिटार बजा कर दिखा रहे हैं और वह बेहद खुश हो रहे हैं। साफ है कि आने वाले समय में, तैमूर पापा की तरह ही गिटार बजाने में माहिर हो जाएंगे।

 

View this post on Instagram

Uncle ZaZa and TimTim have a good time with their music 😂✨❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC ۵ (@kareenakapoorteam) on Feb 18, 2019 at 4:34am PST

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले ही कियारा आडवाणी के साथ एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह कियारा के साथ गुड न्यूज के सेट पर दौड़ लगा रहे थे। कियारा उनकी फैन बन गई हैं करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज के सेट पर. इस फिल्म में करीना कपूर के साथ कियारा आडवाणी भी अभिनय कर रही हैं और शूटिंग के दौरान की उन्होंने एक तस्वीर और वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने तैमूर की मस्ती का जिक्र किया है. इस वीडियो में तैमूर कियारा के साथ रेस लगा रहे हैं और फुटबॉल के पीछे भागते आ रहे हैं. बता दें कि इन दिनों करीना अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं और जब भी वह इन दिनों कहीं काम पर जाती हैं तो इस बात का पूरा ख्याल रखती हैं कि तैमूर उनके साथ आयें.

हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी है कि उनके लिए यह टेंशन की बात हो जाती है, जब वह उन्हें छोड़ कर जाती हैं. अब उनकी प्राथमिकता बदल चुकी है और वह इस बात का खास ख्याल रखती हैं कि तैमुर के उनके मम्मी या पापा में से कोई न कोई जरूर हो. 

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: सलमान, कंगना, अजय सहित फिल्मी सितारों ने किया कड़ा फैसला

chat bot
आपका साथी