#BoycottKareenaKapoor: लोगों ने बताई सीता के रोल के लिए अपनी पसंद, कंगना रनोट और यामी गौतम हैं टॉप

,BoycottKareenaKapoor के बाद कुछ यूजर्स ने सीता के किरदार के लिए एक्ट्रेसेज के ऑप्शन भी सुझाए हैं। यूजर्स का कहना है कि सीता के किरदार के लिए कंगना रनोट यामी गौतम अनुष्का शेट्टी और कीर्ति सुरेश सबसे बेस्ट रहेंगे।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Publish:Sun, 13 Jun 2021 01:04 PM (IST) Updated:Sun, 13 Jun 2021 01:04 PM (IST)
#BoycottKareenaKapoor: लोगों ने बताई सीता के रोल के लिए अपनी पसंद, कंगना रनोट और यामी गौतम हैं टॉप
Image Source: Kangan Kareena and Yami Social Media Page

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार करीना कपूर पिछले दिनों ट्विटर पर ट्रेंड कर रही थीं। इसका कारण था एक खबर। वो ये कि उन्होंने रामायण पर आधारित एक फिल्म में सीता का किरदार निभाने के लिए कथित तौर पर 12 करोड़ रुपए की मांग की थी। इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर करीना को ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना है कि वो करीना कपूर को माता सीता के रूप में नहीं देखना चाहते क्योंकि उन्होंने एक मुस्लिम से शादी की है।

कंगना रनोट को बताया बेस्ट 

#BoycottKareenaKapoor के साथ ही लोगों ने ये भी बताया कि वो सीता के किरदार में किसे देखना चाहते हैं। कुछ यूजर्स ने सीता के किरदार के लिए एक्ट्रेसेज के ऑप्शन भी सुझाए हैं। यूजर्स का कहना है कि सीता के किरदार के लिए कंगना रनोट, यामी गौतम, अनुष्का शेट्टी और कीर्ति सुरेश सबसे बेस्ट रहेंगे।

ये साउथ इंडियन एक्ट्रेस भी है लोगों की पसंद

वहीं, कई लोगों ने सीता के किरदार को निभाने के लिए कंगना रनोट का नाम लिया। एक यूजर ने लिखा,'मुझे लगता है कि कंगना रनोट सीता के किरदार के लिए बेस्ट एक्ट्रेस हैं।' वहीं, कई लोगों ने यामी गौतम का नाम लिया। कुछ लोगों को साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस कीर्ति सुदेश पसंद आईं।  

Kangana Ranaut is the best suggestion for Sita's character.#Boycottkareenakapoorkhan pic.twitter.com/SoHdHxv59O

— ABHINAVPANDEY (@ABHINAVPANDE19) June 13, 2021

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही यामी गौतम शादी के बंधन में बंधीं हैं। लोगों को उनका दुल्हन वाला लुक इतना पसंद आया कि वो उन्हें माता सीता के रूप में देखने लगे।

Role of Sita ji for movie Ramayan mst b offered to such person who believes in it's Hindusim culture,respects & adore it rather than someone who disrespects the culture & disbeliever of the same.Yami Gautam best fits for the role.#Boycottkareenakapoorkhan #Ramayan #KareenaKhan pic.twitter.com/VnBlmLUGi6— Kushagra 🇮🇳 (@Kush_2308) June 12, 2021

फिल्म मेकर्स पहले ही कर चुके हैं खबरों का खंडन

हालांकि स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की माने तो फिल्म के राइटर के वी विजेंद्र प्रसाद ने इन खबरों पर अपना रिएक्शन देते हुए इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने साफ कहा था कि करीना को फिल्म ऑफर नहीं हुई है। वहीं खबर ये भी थी कि करीना इस फिल्म के लिए परफेक्ट नहीं है तो ये खबर झूठी है। खबरों को गलत बताने के बाद भी यूजर्स इस बात को सुनकर काफी गुस्से में हैं और करीना पर भड़के हुए हैं।

chat bot
आपका साथी