शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान के नक्शेकदम पर चलीं उनकी सहेली, ये भी हैं स्टार डॉटर

...और अब संजय कपूर की बेटी और सुहाना की फ्रेंड शनाया कपूर भी उनकी तरह अस्सिस्टेंट डायरेक्टिंग करने के लिए तैयार हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Mon, 18 Feb 2019 12:17 PM (IST) Updated:Wed, 27 Feb 2019 10:50 AM (IST)
शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान के नक्शेकदम पर चलीं उनकी सहेली, ये भी हैं स्टार डॉटर
शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान के नक्शेकदम पर चलीं उनकी सहेली, ये भी हैं स्टार डॉटर

मुंबई। बॉलीवुड के कई स्टार किड्स आपस में बेहद अच्छे दोस्त हैं और इन स्टार किड्स में से सबसे ज्यादा फेमस है शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान का गर्ल गैंग। आप जानते ही होंगे कि इस गैंग में शामिल है अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर और चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे। बता दें कि तीनों ही हमउम्र हैं और तीनों ही अब अपने करियर की शुरुआत कर रही हैं। और इनमें से एक तो सुहाना के ही नक्शेकदम पर चल रही हैं।

खुद शाह रुख़ ने अपने एक इंटरव्यू में ये बात कही थी कि उनकी बेटी सुहाना ने 'ज़ीरो' की फ़िल्म मेकिंग को असिस्ट किया है। सुहाना ने लंदन से एक्टिंग और डायरेक्टिंग की पढ़ाई भी की है और उनका इंटरेस्ट फ़िल्म मेकिंग में भी हमेशा रहा है। सुहाना अपने कॉलेज के कई प्लेज़ में भी हिस्सा लेती हैं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। और अब संजय कपूर की बेटी और सुहाना की फ्रेंड शनाया कपूर भी उनकी तरह अस्सिस्टेंट डायरेक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। 

यह भी पढ़ें: Pulwama Terror Attack: बॉलीवुड में काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा...

हाल ही में शनाया की मां महीप कपूर ने अपने सोशल अकाउंट पर शनाया और उनके पिता संजय की एक पूरानी और बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है और इसके कैप्शन में साफ़ लिखा है कि शनाया अब लखनऊ गई हैं जहां वो किसी फ़िल्म में अस्सिस्टेंट डायरेक्टिंग का काम कर रही हैं। हालांकि, महीप ने इस पोस्ट में फ़िल्म का नाम या कोई और डिटेल नहीं दी है। 

 

View this post on Instagram

My baby’s gone to Lucknow for 2 weeks 🙁#MissYouAlready #AssistantDirectorsLife #LoveYou ❤️❤️❤️❤️❤️🧿 @shanayakapoor02 #ProudMama ❤️

A post shared by Maheep Kapoor (@maheepkapoor) on Feb 16, 2019 at 9:01pm PST

शनाया ने भी फ़िल्म मेकिंग की पढ़ाई की है और अब अपने करियर में आगे बढ़ना चाहती हैं। इन तीनों के ग्रुप की तीसरी मेम्बर अनन्या पांडे भी जल्द ही टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' में दिखाई देंगी। अपने इस डेब्यू के लिए अनन्या के साथ यकीनन उनकी सहेलियां भी काफी एक्साइटेड होंगी। अनन्या ने हाल ही में करण जौहर के चर्चित शो 'कॉफ़ी विद करण' में भी अपना डेब्यू किया जहां वो अपने फ़िल्मी डेब्यू को लेकर एक्साइटमेंट को साफ़ ज़ाहिर कर रही थीं।  

यह भी पढ़ें: क्या इसी साल करने वाले हैं मोहित रैना शादी, पर मौनी रॉय के साथ नहीं

सुहाना, अनन्या के अलावा बॉलीवुड के कई ऐसे स्टार्स और स्टार किड्स हैं जिन्होंने पहले कैमरे के पीछे काम किया और फिर बतौर एक्टर लोगों के सामने आए। इस लिस्ट में शामिल हैं रणबीर कपूर, सोनम कपूर, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, परिणीति चोपड़ा, भूमि पेडणेकर और हाल ही में अपनी फ़िल्म 'उरी' से सबका दिल जीतने वाले विक्की कौशल भी। क्या पता, इन सभीं की तरह सुहाना और अनन्या भी एक दिन सुपरस्टार बन जाए!

chat bot
आपका साथी