Satish Shah के बाद राकेश रोशन ने लगावाई कोरोना वैक्सीन, तस्वीर शेयर कर फैंस से कही ये खास बात

अभिनेता कमल हासन ने भी कोविड 19 वैक्सीनेशन का टीका लगवाया था। वहीं उनके बाद वरिष्ठ अभिनेता सतीश शाह ने भी सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस की वैक्सीन लेने की खबर शेयर की थी। इसी के साथ ही उन्होंने इससे इससे जुड़ा अपना अनुभव भी सोशल मीडिया पर शेयर किया।

By Priti KushwahaEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 04:32 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:32 PM (IST)
Satish Shah के बाद राकेश रोशन ने लगावाई कोरोना वैक्सीन, तस्वीर शेयर कर फैंस से कही ये खास बात
Photo Credit - Rakesh Roshan Twitter Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के पिता और फेमस फिल्म मेकर राकेश रोशन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बनी हुई है। इस तस्वीर को देखर फैंस राकेश रोशन की तारीफ भी कर रहे हैं। दरअसल, राकेश ने  कोरोना वैक्सीन का पहला डोज लिया है। इस दौरान इंजेक्शन लगवात हुए उन्होंने अपनी तस्वीर फैंस के बीच शेयर कर इस बात जानकारी दी है। वहीं इस फोटो केा शेयर करते हुए उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है।

Fist dose of Covishield taken, go ahead. pic.twitter.com/J2E48vUIvl— Rakesh Roshan (@RakeshRoshan_N) March 4, 2021

राकेश रोशन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह कोरोना वैक्सीन डोज लेते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो में आप देख सकते है कि राकेश को एक नर्स इंजेक्शन लगाती दिखाई दे रही हैं। वहीं वैक्सीन लगवाने के दौरान उनके चेहरे खुशी साफ ​दिखाई दे रही है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि कोविशिल्ड की पहली खुराक ले ली, आगे बढ़ो। फोटो में वह थंब्स अप करते दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

#COVID19Vaccination stood for 3hrs. In the hot Sun at BKC n got it done. Total chaos outside but very disciplined inside. Got politely scolded for not availing VIP entrance but felt good behaving like RK Lakshman’s common man.

— satish shah (@sats45) March 2, 2021

बता दें कि हाल ही में अभिनेता कमल हासन ने भी कोविड 19 वैक्सीनेशन का टीका लगवाया था। वहीं उनके बाद वरिष्ठ अभिनेता सतीश शाह ने भी सोशल मीडिया पर कोरोनावायरस की वैक्सीन लेने की खबर शेयर की थी। इसी के साथ ही उन्होंने इससे इससे जुड़ा अपना अनुभव भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। उन्होंने लिखा है कि वह वैक्सीन के लिए 3 घंटे धूप में खड़े रहे और इसके लिए उन्हें डांट भी पड़ी कि उन्होंने वीआईपी एंट्रेंस का उपयोग क्यों नहीं किया।

Knowing ur determination m sure u’d rather die then take Covid vaccine #Manishtiwari #AkhileshYadav may god be with you.

— satish shah (@sats45) March 1, 2021

सतीश शाह ने ट्वीट कर लिखा, 'कोविड-19 वैक्सीनेशन के लिए बांद्रा कुर्ला कांप्लेक्स में भरी दुपहरी में 3 घंटे खड़ा रहा, बाहर बहुत ही तनाव था और अंदर बहुत ही अनुशासित वातावरण था। मुझे मीठी डांट भी पड़ी कि मैंने वीआईपी एंट्रेंस का उपयोग क्यों नहीं किया लेकिन आर. के. लक्ष्मण के कॉमन मैन की तरह बर्ताव कर मुझे अच्छा लगा।'

chat bot
आपका साथी