नेशनल फिल्म बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने के बाद मनोज बाजपेयी ने रजनीकांत को बताया 'मार्गदर्शक', धनुष को लेकर कही ये बात

अभिनेता मनोज बाजपेयी को भोंसले में अपनी एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। ये तीसरा मौका है जब उन्हें अपनी इस प्रभाव के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस पहले उन्हें दो बार नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया है।

By Nitin YadavEdited By: Publish:Wed, 27 Oct 2021 11:05 AM (IST) Updated:Wed, 27 Oct 2021 11:05 AM (IST)
नेशनल फिल्म बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिलने के बाद मनोज बाजपेयी ने रजनीकांत को बताया 'मार्गदर्शक', धनुष को लेकर कही ये बात
After receiving National Film Best Actor Award, Manoj Bajpayee told Rajinikanth 'guide'. photo soruce @bajpayee.manoj instagram.

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता मनोज बाजपेयी को भोंसले में अपनी एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। ये तीसरा मौका है जब उन्हें अपनी इस प्रभाव के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस पहले उन्हें फिल्म सत्य और पिंजर में अपने प्रदर्शन के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड से नवाजा गया था।

अब मनोज बाजपेयी ने सोमवार को विज्ञान भवन में आयोजित हुए 67वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शयेर की हैं, जिसमें वो दादा साहेब फाल्के पुरस्कार विजेता दिग्गज अभिनेता रजनीकांत और उनके साथ बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड साझा करने वाले अभिनेता धनुष के साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में वो अवॉर्ड मिलने के बाद बेहद खुश दिख रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

साथ ही इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अभिनेता ने कैप्शन लिखा, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह के दौरान महानुभावों के साथ कुछ यादागार पल! ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार मनोज बाजपेयी ने एक न्यूज पोर्टल से बात करते हुए उन्होंने खुलासा किया कि, उन्होंने हमेशा रजनीकांत को अपनी जर्नी का मार्गदर्शक की तरह देखा है औऱ वो काफी विन्रम हैं। मैं उनसे आध्यात्मिक रूप से जुड़ा हुआ हैं। रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता ने धनुष के साथ लंबी बातचीत की और कहा कि उन्होंने फि्ल्मों में अपनी विचार साझा किए हैं। साथ ही मनोज ने उन्हें युवाओं के लिए प्रेरक भी बताया है।

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही मिलाप जावेरी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सत्यमेव जयते 2' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में अभिनेता जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार लीड किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा अभिनेता मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'राख' में नजर आने वाले हैं। इस एक्शन फिल्म में वो जॉन के साथ अहम रोल प्ले कर रहे हैं। साथ ही वो फिल्म 'कैंपस' में भी नजर आने वाले हैं। सुवाहदन एंग्रो के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में कॉलेज के टीनेजर्स की कहानी को दिखाया जाएगा।

chat bot
आपका साथी