Wedding Time With Kapil: न्यौता बंटा, कपिल-गिन्नी की शादी की तैयारी शुरू

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी की। दिसंबर में कपिल शर्मा की शादी होगी।

By Rahul soniEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 02:51 PM (IST) Updated:Wed, 28 Nov 2018 06:59 PM (IST)
Wedding Time With Kapil: न्यौता बंटा, कपिल-गिन्नी की शादी की तैयारी शुरू
Wedding Time With Kapil: न्यौता बंटा, कपिल-गिन्नी की शादी की तैयारी शुरू

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के पवित्र बंधन में बंद चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा इस साल दिसंबर में अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ शादी करेंगी। कुछ समय से दीपिका, रणवीर और प्रियंका चोपड़ा के बाद सेलिब्रिटी में किसी शादी की जोर-शोर से चर्चा है तो वह है कपिल शर्मा की.

जी हां, कपिल भी 12 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं.उन्होंने शादी की तैयारी शुरू कर दी है . सोशल मीडिया पर अपना वेडिंग कार्ड भी सार्वजानिक कर दिया है . वही कपिल की शादी की पूरी डिटेल आ चुकी है. अपनी बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से वह अगले महीने सात फेरे लेंगे. खबर है कि कपिल की शादी का रिसेप्शन 14 दिसंबर को होगा. शादी गिन्नी के होमटाउन फगवारा से होगी.

सूत्रों के अनुसार शादी का समारोह 10 दिसंबर से शुरू होगा. इस दिन कपिल की बहन के घर पर माता का जागरण होगा. अगले दिन गिन्नी के होमटाउन में संगीत और मेहंदी की रस्म होगी. 12 दिसंबर को शादी के दिन मेहमानों के लिए फाइव स्टार होटल बुक किया गया है.

बता दें कि कपिल शादी के बाद अपने शो को लेकर छोटे परदे पर लौटेंगे और जैसा कि जागरण डॉट कॉम ने आपको इस बात की जानकारी दी है कि कपिल शर्मा सुनील ग्रोवर दोनों में सलमान खान की वजह से सुलह हो चुकी है और अब दोनों साथ में काम करने को तैयार हैं. खुद सलमान खान के प्रोडक्शन की तरफ से कपिल को अपने शो के प्रोडयूसर मिल चुके हैं.

बता दें कि प्रोडक्शन का पूरा काम अब कपिल शर्मा का प्रोडक्शन हाउस नहीं करेगा. कपिल लगातार अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: किसी को अगर हो भी ‘ऐतराज़’ तो भी करीना के साथ ये काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा

chat bot
आपका साथी