सरे आम किया आमिर ने कटरीना से अपने प्यार का इज़हार, सालों से दबा रखा था ये राज़

आमिर ने 5 साल बाद अपने दिल की बात कही है और लिखा है, धूम ३ के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई।

By Shikha SharmaEdited By: Publish:Fri, 21 Sep 2018 12:30 PM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 05:08 PM (IST)
सरे आम किया आमिर ने कटरीना से अपने प्यार का इज़हार, सालों से दबा रखा था ये राज़
सरे आम किया आमिर ने कटरीना से अपने प्यार का इज़हार, सालों से दबा रखा था ये राज़

मुंबई। आमिर ख़ान ने आज से 5 साल पहले कटरीना कैफ़ के साथ फ़िल्म 'धूम 3' में काम किया था और तब से आमिर का दिल कटरीना पर आया हुआ है। लेकिन, आमिर की कभी हिम्मत ही नहीं हुई कि ये बात वो खुद कटरीना से कह दें। सोशल मीडिया का ज़माना है इसलिए यह बात उन्होंने सोशल मीडिया पर खुले आम कटरीना की तस्वीर शेयर करते हुए ज़ाहिर की है।

बता दें कि हिन्दोस्तान में ठगों ने कदम रख लिया है और धीरे धीरे हर एक ठग का चेहरा सामने आ रहा है। जी हां, हम बात कर रहे हैं इस साल दिवाली पर रिलीज़ होने वाली फ़िल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की। पहले अमिताभ बच्चन फिर फातिमा सना शेख और अब कटरीना कैफ़ का शानदार और खूबसूरत लुक सामने आया है। जिसे शेयर करते हुए आमिर ने 5 साल बाद अपने दिल की बात कही है और लिखा है, "सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! धूम ३ के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई। कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी।"

यह भी पढ़ें: महेश भट्ट ने तोड़ा अपना 19 साल का रिकॉर्ड, इमोशनल होकर आलिया भट्ट ने लिखा ख़त

 

View this post on Instagram

सुरैया जान.... सबसे खूबसूरत ठग ! धूम ३ के वक़्त से मेरा दिल इनपे आया हुआ है... पर कहने की हिम्मत कभी नहीं हुई. कोई अगर इन्हें ये बता दे तो बड़ी मेहेरबानी होगी ;-) #ThugsOfHindostan | @yrf | @tohthefilm | @amitabhbachchan | @katrinakaif | @fatimasanashaikh

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on Sep 20, 2018 at 10:37pm PDT

आप समझ ही गए होंगे कि इस फ़िल्म में कटरीना के किरदार का नाम सुरैया है जो इन ठगों में से सबसे खूबसूरत ठग है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुरैया को देखने के लिए लोग बैठें हैं और धीरे से पर्दा खुलता है जिसके पीछे सुरैया आपका स्वागत करने के लिए खड़ी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: Birthday: औरत हो या मर्द हर किसी को पढ़ने चाहिए करीना कपूर ख़ान के ये 7 बेमिसाल 'स्टेटमेंट'

दिल्ली के मैडम तुषाद में लगा सनी लियोन का पुतला

मोशन पोस्टर्स की तरह मेकर्स एक एक कर के 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' के किरदार से पर्दा उठा रहे हैं। जहां अमिताभ के किरदार का नाम है खुदाबक़्श, वहीं फातिमा के किरदार का नाम है ज़फिरा और अब कटरीना भी सुरैया के रूप में सामने आ गई हैं। अब इंतज़ार बचा है तो सिर्फ आमिर के लुक का! 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' इस साल 8 नवम्बर को रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म को विजय कृष्ण आचार्य डायरेक्ट कर रहे हैं और यश राज फ़िल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रही है।

chat bot
आपका साथी