यूज़र ने लता मंगेशकर की आवाज़ को बताया ख़राब, तो भड़के अदनान सामी ने लगा डाली क्लास, देखें

फेमस बॉलीवुड सिंगर अदनाना सामी अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी यूज़र की क्लास लगाते हुए नज़र आते हैं। अदनान सोशल मीडिया पर अच्छे खासे एक्टिव रहते हैं। अदनान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों के देते हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 02:47 PM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 03:04 PM (IST)
यूज़र ने लता मंगेशकर की आवाज़ को बताया ख़राब, तो भड़के अदनान सामी ने लगा डाली क्लास, देखें
Photo Credit - Lata and adnan Instagram Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस बॉलीवुड सिंगर अदनाना सामी अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी यूज़र की क्लास लगाते हुए नज़र आते हैं। अदनान सोशल मीडिया पर अच्छे खासे एक्टिव रहते हैं। अदनान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों के देते हैं।

इसी बीच हाल ही में अदनान ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की लेजेंडरी सिंगर्स लता मंगेशकर, आशा भोसले और नूरजहां की तस्वीरें पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा, ‘कितनी आइकॉनिक और ऐतिहासिक फोटो है’। अदनान के इसी पोस्ट पर एक यूजर ने लता मंगेशकर को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन बदले में उसे मुंह की खानी पड़ी।

यूजर ने अदनान के पोस्ट पर लता मंगेशकर की आवाज़ की आलोचना करते हुए एक कमेंट किया, लेकिन उसका कमेंट पढ़कर अदनान भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने यूजर को पलटकर करारा जवाब दिया। यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लता मंगेशकर की आवाज अच्छी है, ये सोचने के लिए भारतीयों का ब्रेनवॉश किया गया है'। इस पर अदनान ने पलटकर जवाब दिया, 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद... अपना मुंह खोलकर मूर्खता दिखाने से बेहतर है कि चुप हो जाओ! और अपने डाउट्स क्लियर करो'।

'Bandar Kya Jaane Adrak Ka Swaad'.

...It’s better to stay silent and appear stupid than to open your mouth & remove all doubt!! https://t.co/kUi9dsfMGt" rel="nofollow— Adnan Sami (@AdnanSamiLive) January 14, 2021

लता मंगेशकर की आवाज़ के खिलाफ बोलने पर यूज़र की क्लास केवल अदनान सामी ने ही नहीं लगाई बल्कि डायरेक्टर विवेक अग्नीहोत्री ने भी ट्रोलर को आड़े हाथों ले लिया। लता मंगेशकर के सपोर्ट में डायरेक्टर ने कई ट्वीट्स किए जिनमें उन्होंने लिखा, ‘मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि लता मंगेशकर को नफरत करने वालों को ऊपर वाला अगले जन्म में हमारे जैसा इंसान बनाए जो खूबसूरती को समझ सके और डिवाइन को समझ सके’। अगले ट्वीट में विवेक ने लिखा, ‘अगर मैं सरस्वती और दिव्यता के ऊपर यकीन करता हूं तो इसके पीछे एक वजह लता मंगेशकर भी हैं। और अगर एक वजह कि मैं शैतान पर यकीन करता हूं, इसकी वजह हैं उनके हेटर्स’।

I pray to God that in next life Lata Mangeshkar haters are born as humans like us who can understand beauty and understand what is truly divine.

— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) January 14, 2021

One of the reasons I believe in Saraswati and divine is because of Lata Mangeshkar.

One of the reasons I believe in devil is because of her haters.— Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri) January 14, 2021

chat bot
आपका साथी