यूज़र ने लता मंगेशकर की आवाज़ को बताया ख़राब, तो भड़के अदनान सामी ने लगा डाली क्लास, देखें

Photo Credit - Lata and adnan Instagram Account Photo

फेमस बॉलीवुड सिंगर अदनाना सामी अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी यूज़र की क्लास लगाते हुए नज़र आते हैं। अदनान सोशल मीडिया पर अच्छे खासे एक्टिव रहते हैं। अदनान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों के देते हैं।

Publish Date:Fri, 15 Jan 2021 02:47 PM (IST) Author: Nazneen Ahmed

नई दिल्ली, जेएनएन। फेमस बॉलीवुड सिंगर अदनाना सामी अक्सर सोशल मीडिया पर किसी न किसी यूज़र की क्लास लगाते हुए नज़र आते हैं। अदनान सोशल मीडिया पर अच्छे खासे एक्टिव रहते हैं। अदनान अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही लोगों के देते हैं।

इसी बीच हाल ही में अदनान ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड की लेजेंडरी सिंगर्स लता मंगेशकर, आशा भोसले और नूरजहां की तस्वीरें पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ सिंगर ने कैप्शन में लिखा, ‘कितनी आइकॉनिक और ऐतिहासिक फोटो है’। अदनान के इसी पोस्ट पर एक यूजर ने लता मंगेशकर को ट्रोल करने की कोशिश की लेकिन बदले में उसे मुंह की खानी पड़ी।

यूजर ने अदनान के पोस्ट पर लता मंगेशकर की आवाज़ की आलोचना करते हुए एक कमेंट किया, लेकिन उसका कमेंट पढ़कर अदनान भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने यूजर को पलटकर करारा जवाब दिया। यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, 'लता मंगेशकर की आवाज अच्छी है, ये सोचने के लिए भारतीयों का ब्रेनवॉश किया गया है'। इस पर अदनान ने पलटकर जवाब दिया, 'बंदर क्या जाने अदरक का स्वाद... अपना मुंह खोलकर मूर्खता दिखाने से बेहतर है कि चुप हो जाओ! और अपने डाउट्स क्लियर करो'।

लता मंगेशकर की आवाज़ के खिलाफ बोलने पर यूज़र की क्लास केवल अदनान सामी ने ही नहीं लगाई बल्कि डायरेक्टर विवेक अग्नीहोत्री ने भी ट्रोलर को आड़े हाथों ले लिया। लता मंगेशकर के सपोर्ट में डायरेक्टर ने कई ट्वीट्स किए जिनमें उन्होंने लिखा, ‘मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि लता मंगेशकर को नफरत करने वालों को ऊपर वाला अगले जन्म में हमारे जैसा इंसान बनाए जो खूबसूरती को समझ सके और डिवाइन को समझ सके’। अगले ट्वीट में विवेक ने लिखा, ‘अगर मैं सरस्वती और दिव्यता के ऊपर यकीन करता हूं तो इसके पीछे एक वजह लता मंगेशकर भी हैं। और अगर एक वजह कि मैं शैतान पर यकीन करता हूं, इसकी वजह हैं उनके हेटर्स’।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.