नहीं मनेगा YRF की गोल्डन जुबली का जश्न, कोविड मदद के लिए दान किया जाएगा पूरा बजट

दरअसल यशराज फिल्म्स ने हिन्दी सिनेमा में अपनी स्थापना के 50 साल पूरे कर लिए हैं। जिसके जश्न के लिए प्रोडक्शन हाउस काफी समय से तैयारी कर रहा था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से चल रहे लॉकडाउन के समय में जश्न मनाना मुश्किल है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 09:34 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 09:56 PM (IST)
नहीं मनेगा YRF की गोल्डन जुबली का जश्न, कोविड मदद के लिए दान किया जाएगा पूरा बजट
आदित्य चोपड़ा की तस्वीर, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से देशभर के कई लोग दिन पर दिन संक्रमित हो रहे हैं। इस संक्रमण ने देशभर से कई लोगों पर अपनी चपेट में ले लिया है। ऐसे में हर कोई हर संभव मदद करने का प्रयास कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार कोविड पीड़ितों की मदद करने में लगे रहते हैं। अब हाल ही में फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा ने भी कोविड पीड़ितों की सहायता करने की ठानी है।

दरअसल यशराज फिल्म्स ने हिन्दी सिनेमा में अपनी स्थापना के 50 साल पूरे कर लिए हैं। जिसके जश्न के लिए प्रोडक्शन हाउस काफी समय से तैयारी कर रहा था। लेकिन कोरोना महामारी की वजह से चल रहे लॉकडाउन के समय में जश्न मनाना मुश्किल है। ऐसे में अब प्रोडक्शन के कर्ता- धर्ता आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स की 50वीं सालगिराह का पूरा बजट कोविड-19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए दे दिया है।

फिल्म निर्माता/निर्देशक आदित्य चोपड़ा ने यशराज फिल्म्स की 50 वीं सालगिरह का पूरा बजट दैनिक वेतन भोगियों की सहायता के लिए देने का फैसला कर लिया है। यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने पर विश्व स्तर पर जश्न मनाने का प्लान बनाया था। लेकिन कोरोना की दूसरी लहर के चलते फिल्म इंड्रस्टी पर एक बार फिर से मुसीबत आ गई है। जिसके बाद आदित्य चोपड़ा ने 50 वें सेलिब्रेशन का बजट दान देने का फैसला किया है।

प्रोडक्शन हाउस की ओर से गोरेगांव में हजारों फ्रंटलाइन कार्यकतार्ओं को पका हुआ भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। यशराज स्टूडियो की रसोई से अंधेरी के आइसोलेशन केंद्रों में भी लोगों को खाना खिलायाजाएगा। बता दें कि बीते दिनों यशराज फिल्म्स ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखकर पूछा था कि क्या वे फिल्म उद्योग के 30,000 पंजीकृत श्रमिकों के लिए टीके खरीद सकते हैं। यशराज ने कहा कि वह टीकाकरण से संबंधित श्रमिकों के सभी खर्चे उठाएंगे।

सरकार की आलोचना करने के बाद अनुपम खेर के बदले सुर, बोले- 'गलती उन्हीं से होती है जो...'

chat bot
आपका साथी