Adipurush एक्टर प्रभास ने एक साल में ठुकराये 150 करोड़ के एंडोर्समेंट ऑफ़र, वजह है चौंकाने वाली

प्रभास के करियर की बात करें तो वो ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष में भगवान राम के किरदार में नज़र आएंगे। इस माइथोलॉजिकल फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान रावण के किरदार में हैं। वहीं सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में दिखेंगे जबकि कृति सेनन सीता के किरदार में नज़र आएंगी।

By Manoj VashisthEdited By: Publish:Wed, 23 Jun 2021 09:59 PM (IST) Updated:Thu, 24 Jun 2021 06:16 AM (IST)
Adipurush एक्टर प्रभास ने एक साल में ठुकराये 150 करोड़ के एंडोर्समेंट ऑफ़र, वजह है चौंकाने वाली
Prabhas with Sunny Singh and Kriti Sanon. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बाहुबली एक्टर प्रभास की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। बाहुबली सीरीज़ के बाद उनके चाहने वालों की तादाद में ज़बरदस्त इजाफ़ा हुआ है। उनकी फ़िल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार रहता है। अब प्रभास के बारे में ऐसी ख़बर आ रही है, जिसे जानकर उनके फैंस चौंक जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, पिछले एक साल में प्रभास क़रीब 150 करोड़ रुपये के ब्रांड एंडोर्समेंट ठुकरा चुके हैं।

पिंक विला की एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि प्रभास ब्रांड एंडोर्समेंट करते रहे हैं और इसके लिए ओपन भी हैं, मगर फैंस के बीच अपनी इमेज को लेकर बेहद सतर्क हैं और ब्रांड्स के चुनाव में अतिरिक्त सावधानी बरतते हैं। क्योंकि वो जानते हैं कि वो एक बड़े वर्ग को प्रभावित करते हैं। इसीलिए, एक साल में लगभग 150 करोड़ रुपये के एंडोर्समेंट ऑफ़र्स ठुकरा चुके हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास के करियर की बात करें तो वो ओम राउत की फ़िल्म आदिपुरुष में भगवान राम के किरदार में नज़र आएंगे। इस माइथोलॉजिकल फ़िल्म में सैफ़ अली ख़ान रावण के किरदार में हैं। वहीं, सनी सिंह लक्ष्मण के रोल में दिखेंगे, जबकि कृति सेनन सीता के किरदार में नज़र आएंगी। प्रभास और सैफ़ तो पहले ही फाइनल हो गये थे। सनी और कृति की कास्टिंग का एलान मार्च में किया गया था। फ़िल्म अगले साल रिलीज़ के लिए स्लेटेड है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

 इस साल उनकी राधे श्याम रिलीज़ के लिए तैयार है। इस फ़िल्म में पूजा हेगड़े फीमेल लीड हैं। फ़िल्म तमिल, तेलुगु के साथ हिंदी में भी रिलीज़ होगी। बाहुबली- द कन्क्लूज़न के बाद प्रभास की फ़िल्म साहो 2019 में रिलीज़ हुई थी। आदिपुरुष के अलावा प्रभास की सालार भी निर्माणाधीन है। सालार का निर्देशन केजीएफ चैप्टर 2 वाले प्रशांत नील कर रहे हैं। यह फ़िल्म भी अगले साल रिलीज़ होनेवाली है। फ़िल्म में श्रुति हासन फीमेल लीड हैं।

chat bot
आपका साथी