Sushant Singh Rajput की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती ने किया तीसरा पोस्ट, विश्वास बरकरार रखने को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती , Instagram : rhea_chakraborty

रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। जिसमें उन्होंने विश्वास बनाए रखने के लिए बड़ी बात बोली है। रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है।

Anand KashyapSun, 11 Apr 2021 11:56 AM (IST)

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनकी गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती लाइमलाइट से दूर रहती हैं। इतना ही नहीं वह सोशल मीडिया पर भी अब ज्यादा सक्रिय नहीं रहती हैं। कई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत की मौत और इससे जुड़े मामले की वजह से रिया चक्रवर्ती बहुत गहरे सदमें से गुजरी हैं। हालांकि वह धीरे-धीरे अपनी सामान्य जिंदगी में लौटने की कोशिश कर रही हैं।

इन सबके बीच अब रिया चक्रवर्ती एक बार फिर से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट की वजह से चर्चा में हैं। जिसमें उन्होंने विश्वास बनाए रखने के लिए बड़ी बात बोली है। रिया चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने मशहूर लेखक रवींद्रनाथ टैगोर की कविता गीतांजलि की एक पंक्ति को भी साझा किया है।

रिया चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी यह तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में वह रवींद्रनाथ टैगोर की कविता गीतांजिल पढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, 'एक सवाल और एक अफसोस 'ओह' और 'कहां'? हजारों धाराओं के आंसू में पिघल गए और आश्वासन की बाढ़ में दुनिया को ले लिया कि 'मैं हूं'- रवींद्रनाथ टैगोर, गीतांजल‍ि।। इस पोस्ट में रिया चक्रवर्ती ने हैशटैग के साथ #keepingthefaith भी लिखा है।

सोशल मीडिया पर रिया चक्रवर्ती की तस्वीर और पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। अभिनेत्री के कई फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनकी पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रिया चक्रवर्ती के कई फैंस उन्हें मजबूत बने रहने के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं। आपको बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनके पिता केके सिंह ने बीते साल रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी।

इस एफआईआर में सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं इस मामले में ड्रग्स का एंगल समाने आने के बाद रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को जेल भी जाना पड़ा था। फिलहाल दोनों बहन-भाई जमानत पर बाहर हैं। इस पूरे घटनाक्रम के चलते रिया चक्रवर्ती लाइमलाइट और सोशल मीडिया पर दूर रहती हैं।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.