पूजा बेदी ने सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को बताया 'भयानक' और 'बेवजह', जानें एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री पूजा बेदी ने बड़े स्तर पर चल रहे सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को भयानक और बेवजह बताया है। यह बात पूजा बेदी ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। पूजा बेदी बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Thu, 26 Aug 2021 11:53 AM (IST) Updated:Thu, 26 Aug 2021 11:53 AM (IST)
पूजा बेदी ने सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को बताया 'भयानक' और 'बेवजह', जानें एक्ट्रेस ने क्यों कहा ऐसा
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी, तस्वीर- Instagram: poojabediofficial

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना महामारी से निपटने के लिए राज्य और केंद्र सरकार मिलकर वैक्सीनेशन प्रोग्राम चला रही हैं, ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लगाकर कोरोना महामारी की चपेट में आने से बचाया जा सकते, लेकिन बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी ने बड़े स्तर पर चल रहे सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम को 'भयानक' और 'बेवजह' बताया है।

यह बात पूजा बेदी ने सोशल मीडिया के जरिए कही है। पूजा बेदी बॉलीवुड की उन हस्तियों में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह सामाजिक-राजनीतिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय भी देती रहती हैं। पूजा बेदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए कहा है कि सरकार को उन लोगों पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है जिनके पास कोमार्बिड हैं और जो जोखिम वर्ग में हैं।

पूजा बेदी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'अगर 99% लोग वैक्सीन के साथ या उसके बिना कोविड से बचे हैं, तो सरकार को उन लोगों को अलग करने, वैक्सीनेशन करने और मास्क पहनाने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है, जिनके पास कोमार्बिड हैं और जो जोखिम वर्ग में आते हैं। पूरी दुनिया का वैक्सीनेशन नहीं! और निश्चित रूप से बिना वैक्सीनेशन वालों के साथ भेदभाव नहीं! यह 'भयानक' और 'बेवजह' !

If 99% survive covid with or without the vaccine.. the govt needs to focus on isolating, vaccinating & masking THOSE who have COMBORBITIES & are in the risk bracket.

NOT VACCINATE the whole world!

& certainly not discriminate against unvaccinated! It's illogical & Sinister!

— Pooja Bedi (@poojabeditweets) August 26, 2021

सोशल मीडिया पर पूजा बेदी का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि पूजा बेदी 90 के दशक की चर्चित बॉलीवुड अभिनेत्रियों में से एक रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के अभिनय कर दर्शकों के दिलों को जीता है। पूजा बेदी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म 'विषकन्या' से की थी, लेकिन उन्हें असली पहचान आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'जो जीता वही सिकंदर' से मिली थी।

इस फिल्म में पूजा बेदी ने बोल्ड लड़की का किरदार निभाया था जो काफी चर्चा में रहा था। इसके बाद उन्होंने लुटेरे, फिर तेरी कहानी याद आए, आतंक ही आतंक, और शक्ति सहित कई फिल्मों में काम किया, लेकिन पूजा बेदी को बॉलीवुड में वह मुकाम नहीं मिला जिसकी उन्हें उम्मीद थी। फिल्मों के अलावा पूजा बेदी अपने विज्ञापनों और टीवी शोज की वजह से भी काफी चर्चा में रह चुकी हैं। 

chat bot
आपका साथी