Mugdha Godse ने राहुल देव से शादी करने को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'कागज का एक टुकड़ा कोई फर्क नहीं करने वाला...'

फैशन हीरोइन और बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मुग्धा गोडसे फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राहुल देव की गर्लफ्रंड हैं।

By Anand KashyapEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 10:36 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 10:49 AM (IST)
Mugdha Godse ने राहुल देव से शादी करने को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा- 'कागज का एक टुकड़ा कोई फर्क नहीं करने वाला...'
बॉलीवुड अभिनेत्री मुग्धा गोडसे और अभिनेता राहुल देव, Instagram : mugdhagodse

नई दिल्ली, जेएनएन। फैशन, हीरोइन और बेजुबान इश्क जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मुग्धा गोडसे फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राहुल देव की गर्लफ्रंड हैं। राहुल देव और मुग्धा गोडसे लंबे समय से एक-दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं और अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते रहते हैं।

एक बार फिर से मुग्धा गोडसे ने राहुल देव के साथ अपने रिश्ते और शादी को लेकर बड़ी बात बोली है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है। दरअसल इन दोनों कलाकारों से अक्सर उनके करीबी और फैंस शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं। ऐसे में अभिनेत्री ने फैंस के इन सवालों के जवाब में अपनी प्रतिक्रिया दी है। मुग्धा गोडसे के मानना है कि वह ब्वॉयफ्रेंड राहुल देव के साथ वह ऐसी ही खुश हैं उन्हें शादी के प्रमाणपत्र की जरूरत नहीं है।

 

View this post on Instagram

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse)

अंग्रेजी वेबसाइट हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार मुग्धा गोडसे से राहुल देव के साथ अपनी शादी को लेकर कहा, 'हमें एक सार्वजनिक हस्ती होने के नाते इन सभी सवालों का सामना करना पड़ता है। सभी हमसे पूछते हैं कि क्या हो रहा है? आप कब शादी कर रहे हैं?। मैं लोगों को बताती हूं कि हम एक साथ बहुत खुश हैं। हमें शादी के लेबल की जरूरत नहीं है, हमें लगता है कि हम पहले से ही शादीशुदा हैं, और सिर्फ यह एक बात का संकेत हैं।'

 

View this post on Instagram

A post shared by MugdhaVeiraGodse (@mugdhagodse)

मुग्धा गोडसे ने आगे कहा, 'हमारे बीच बहुत कुछ चल रहा है, हम काम कर रहे हैं। आखिरकार जिंदगी में क्या मायने रखता है खुशी, और जो हमारे पास है। इन सवालों के पूछे जाने पर ईमानदार होना हम दोनों के लिए जीवन को आसान बनाता है। राहुल भी वही बातें करते हैं, उस मामले पर कोई बात नहीं है। हम खुश हैं और हमने कभी नहीं सोचा कि हमें जाकर शादी कर लेनी चाहिए। यह एक सुंदर तरीका है, और जैसा मैंने कहा, हमें लगता है कि हम पहले से ही शादीशुदा हैं। हम इस जिंदगी में खुश हैं, यह अच्छा चल रहा है कागज का एक टुकड़ा कोई फर्क नहीं करने वाला है।'

बात करें मुग्धा गोडसे के फिल्मी करियर की तो उन्होंने साल 2008 में फिल्म फैशन से की थी। इस फिल्म में उनके किरदार को दर्शकों के खूब पसंद किया था। इसके बाद मुग्धा गोडसे ने बॉलीवुड के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया और खूब सुर्खियां बटोरी थीं। मुग्धा गोडसे आखिरी बार फिल्म फौजी कॉलिंग में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता शर्मन जोशी मुख्य भूमिका में थे।

chat bot
आपका साथी